वाह!! CM हो तो ऐसा, शिवराज ने पहले दिया 2.5 लाख का चेक फिर कहा – चाय नहीं पिलाओगी

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी चुनाव के चलते विकास पर्व लेकर आये हैं जिसके दौरान सीएम शिवराज अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। हाल ही में शिवराज सिंह नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा का दौरा कर रहे थे जहाँ पर वो अचानक नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा प्रवास के दौरान विवेकानंद वार्ड निवासी श्रीमती ललिता बाई वाल्मीकि के घर पहुंच गए। अपने घर में सीएम को देख ललिता बाई बाल्मिकी भावुक हो गई। 

शिवराज सिंह चौहान ने ललिता के घर पहुंचकर उनके और उनके परिवार का हाल-चाल जाना और इस दौरान सीएम ने ललिता बाई से उनकी परेशानियों के बारे में जानने की कोशिश की और उनको हो रही समस्याओं के बारे में पूछा। 

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान जब अपने काफिले के साथ सड़क मार्ग से जा रहे थे तो उन्होंने किनारे में एक घर देखा और अपने काफिले को रोकते हुए ललिता बाई बाल्मिकी के घर पहुंच गए। ललिता बाई से बात चीत में सभी समस्याओं को जाने के बाद सीएम ने बैठे-बैठे उसका निवारण किया। 

तुरंत दिया 2.50 लाख रुपए का चेक

ललिता बाई बाल्मिकी की समस्याओं को समझते हुए उन्होंने पूछा घर कितने में बन जायगा? ललिता बाई ने जवाब में कहा महंगाई का जमाना है साहब क्या बताऊ अब में यह सुन कर सीएम ने तुरंत पक्के मकान के लिए कलेक्टर को निर्देशित किया और कलेक्टर ने भी तुरंत चेक बना दिया। जिसके बाद सीएम ने ललिता बाई को 2.50 लाख रुपए का चेक दिया। इसके साथ ही उन्होंने लाडली बहना का फॉर्म भरवाने का कहा।

इसे भी पढ़ें – सहारा रिफंड पोर्टल में ऑनलाइन आवेदन कैसे करें

चाय नहीं पिलाओगी?

ललिता बाई बाल्मिकी को ढाई लाख रुपए का चेक देने के बाद सीएम ने मजाकिया अंदाज में कहा- तुम्हारा भाई आया है। मुझे चाय भी नहीं पिलाओगी क्या ? जिसके बाद ललिता की बहु ने सीएम के लिए चाय बनाई और सब ने साथ में बैठकर चाय पिया। सीएम ने इस दौरन अधिकारियों को कई निर्देश दिए।

बता दें कि सीएम नरसिंहपुर जिले में जन दर्शन कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे। जहाँ पर सीएम ने कहा- आज कई बहनों ने मुझे राखी बांधी है, ये प्रेम के दागे हैं, ये विश्वास के दागे हैं, ये स्नेह और आत्मीयता के दागे हैं, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा।

इसे भी पढ़ें – रक्षाबंधन पर शिवराज देंगे अपने बहनों को 1250 रुपये की किश्त

Author

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

Leave a Comment

Your Website