शेरदिल शेरगिल एपिसोड 38 अपडेट

Last Updated on 3 months ago

शेरदिल शेरगिल 16 नवंबर 2022 एपिसोड 38 अपडेट: राजकुमार और मनमीत फ्रीजर रूम से बाहर निकले। राजकुमार मनमीत के लिए चिंतित हो जाता है क्योंकि वह बेहोश हो जाती है। राजकुमार चिंतित हैं क्योंकि श्री यादव ने उन्हें बताया कि स्काई सिटी परियोजना 150 मंजिलों की होगी, और मनमीत ने इसे बनाने से इंकार कर दिया।

शेरदिल शेरगिल का आज का एपिसोड मनमीत द्वारा राजकुमार को दरवाजा खोलने में मदद करने के साथ शुरू होता है, लेकिन वे दरवाजा नहीं खोल पाते हैं। मनमीत नीचे गिर जाता है और उसके सिर में चोट लग जाती है। राजकुमार उसके लिए चिंतित हो जाता है और चिल्लाकर मदद मांगता है। राजकुमार मनमीत के पास बैठता है और उससे कहता है कि वह इतनी जिद्दी है कि वह अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं करेगी। राजकुमार उन सभी पलों को याद करते हैं। राजकुमार मनमीत को गले लगाता है और चिंतित हो जाता है क्योंकि वह बीमार महसूस करती है। हुसैन और सभी कर्मचारी मनमीत और राज की तलाश कर रहे हैं और चिंतित हैं। कुछ देर बाद मनमीत बेहोश हो जाता है और राजकुमार उसे जगाने की कोशिश करता है। वह घबरा जाता है और सीटी निकाल लेता है और जोर से फूंक देता है।

हुसैन सीटी सुनता है और उसका पीछा करता है, और फ्रीजर रूम में पहुंचता है। मनमीत और राजकुमार को देखकर हुसैन चौंक जाता है। मनमीत बेहोश है, इसलिए डॉक्टर चेक करते हैं। राजकुमार मनमीत के साथ रहता है और गलती से उसके बिस्तर पर सो जाता है। राजकुमार सुबह उसे सब कुछ बताता है। मनमीत राजकुमार को थैंक्यू कहते हैं। राजकुमार घर लौटता है, और मिस्टर यादव उससे ऑफिस के बारे में पूछते हैं। राजकुमार उसे बताता है कि वह कार्यालय के कर्मचारियों को अपने बंगले में ले गया। श्री यादव ने उन्हें बताया कि कुछ निवेशक आ रहे हैं और स्काई सिटी परियोजना 150 मंजिल की होगी, और आप सुनिश्चित करें कि सब कुछ नियंत्रण में है। राजकुमार स्तब्ध रह जाता है।

और पढ़ें – जेठालाल को इंटरनेशनल क्लाइंट का कॉल आया

राजकुमार जूस लेकर मनमीत के केबिन में जाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। मनमीत राजकुमार को परेशान देखता है और कारण पूछता है। राजकुमार उससे कहता है कि क्या वे दस मंजिल को स्काई सिटी तक बढ़ा सकते हैं, लेकिन मनमीत मना कर देता है, और वह उससे कहता है कि वह बहुत जिद्दी है। राजकुमार मिश्राजी से स्काई सिटी प्रोजेक्ट की सारी फाइलें उनकी टेबल पर रखने को कहते हैं। मिश्राजी, अन्य स्टाफ सदस्यों के साथ, राजकुमार को प्रोजेक्ट समझाने की कोशिश करते हैं। मनमीत आते हैं और स्काई सिटी प्रोजेक्ट की दस मंजिल से ज्यादा नहीं बनाने की वजह बताते हैं। राजकुमार स्तब्ध और भ्रमित है।

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status