शेरदिल शेरगिल 14 नवंबर 2022 नया एपिसोड 36 अपडेट

Last Updated on 3 months ago

शेरदिल शेरगिल 14 नवंबर 2022 नया एपिसोड 36 अपडेट: मनमीत ने अनमोल को याद किया। राजकुमार मनमीत को अपनी बाहों में पकड़ लेता है और उसे चिढ़ाता है। वह कार्यालय के कर्मचारियों के लिए एक पिकनिक की योजना भी बनाता है और मनमीत को परेशान करता है क्योंकि वह गलती से उसके कमरे में आ जाती है और उसकी शर्ट खुली हुई पाती है, और असहज महसूस करती है।

शेरदिल शेरगिल का आज का एपिसोड मनमीत द्वारा अनमोल और उन पलों के बारे में सोचते हुए शुरू होता है जब उसे खुशखबरी मिली। वह फोटो फ्रेम देखती है और मुस्कुराती है। राजकुमार प्रवेश करता है और उसे खड़े होने और उसे सम्मान देने के लिए कहता है। वह यह भी कहते हैं, ”किसकी अनुमति से उसने कैफेटेरिया को कार्यालय बना दिया?” इस पर मनमीत जवाब देते हैं, यह पूछने पर कि वह ऐसा क्यों कर रहा है, जब वह सब कुछ सेट कर रही थी, उस समय उसने कुछ नहीं कहा, और अब वह पूछ रहा है कि सब कुछ सेट हो गया है। वह राजकुमार से उसे माफ करने के लिए कहती है और उसे अपना काम करने देती है। हुसैन आते हैं और राजकुमार के बारे में मनमीत से बात करते हैं। मनमीत बड़बड़ाता है कि उसने उसके साथ बहुत बुरा किया है।

मनमीत हुसैन को चुप रहने के लिए कहते हैं क्योंकि मिश्रा जी उनकी बात सुनते हैं। हुसैन और मनमीत ने शाम को मिलने की योजना बनाई। मिश्रा जी राजकुमार को नेमप्लेट देते हैं। राजकुमार हुसैन और मनमीत की बातें पूछता है, और मिश्राजी उसे बताते हैं कि वे आपके बारे में बात करने के लिए रात के खाने के लिए जा रहे हैं, और उसके परिवार के सदस्य शिरडी गए हैं। मनमीत रात के खाने के लिए जाने के लिए तैयार हो जाता है। वह अनमोल को याद करती है और उसके चार महीने के जन्मदिन के जश्न को याद करती है। राजकुमार उसके घर में प्रवेश करता है और उसे बताता है कि वह पांच लाख देने आया था।

और पढ़ें – बिग बॉस 16: सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को एलिमिनेट किया

राजकुमार भी कहते हैं कि चलो पहाड़ी नूडल्स खाते हैं और शेफ को इसे लेने के लिए कहते हैं। मनमीत शेफ को बाहर जाने के लिए कहता है। राजकुमार उसे अपनी बाहों में लेता है और कहता है कि वह फायदा उठा रहा है। वह कहता है कि अब से वह उसे जान बुलाएगा। मनमीत का कहना है कि वह इस्तीफा नहीं देंगी और देखना चाहती हैं कि वह क्या करेंगे। मनमीत और हुसैन एक बंगले पर पहुंचते हैं, और वह उससे पूछती है कि वे वहां क्यों आए हैं। राजकुमार आता है और उसे बताता है कि उसने उनकी टीम को बुलाया है। वह सभी को बताता है कि यह बंगला उसके पिताजी का है और वह इसका जीर्णोद्धार करना चाहता है इसलिए यह काम के साथ-साथ पिकनिक भी होगा।

वह सभी को नाश्ता करने के लिए कहता है और कमरे की चाबी ले जाता है। मुरारी श्री यादव से कहता है कि शास्त्रीजी आए हैं, और श्री यादव कहते हैं कि आप इसे देखते हैं। निराली शास्त्रीजी से राजकुमार के जीवन के बारे में पूछती है। मनमीत चाबी लेकर कमरे में जाता है। वह गलती से राजकुमार के कमरे में आ जाती है। राजकुमार की शर्ट खुली होने से वह असहज हो जाती है। राजकुमार उसे परेशान करने की कोशिश करता है और शब्दों को बताने और उसके प्रति अपने प्यार का इजहार करने के लिए कहता है। वह अपने कमरे में आने के लिए सॉरी कहती है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status