शाहरुख खान ने #BoycottPathaan पर मुंहतोड़ जवाब दिया

Last Updated on 2 months ago

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान ने ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग के विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। बेशरम रंग गाने ने रिलीज़ होने के बाद एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। गाना अश्लील है, नेटिज़न्स नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं कि भगवा बिकनी पहनना और बेशर्म रंग होना किस हद तक ठीक है। पठान ने फिल्म बहिष्कार का आह्वान किया है। शाहरुख खान ने अब सोशल मीडिया पर पठान बॉयकॉट पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। पठान फिल्म का जिक्र किए बिना शाहरुख ने अप्रत्यक्ष रूप से विवाद का जवाब दिया। कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में नजर आए शाहरुख ने इस बारे में बात की। 

पठान फिल्म का गाना बेशरम रंग विवादों में आने के बाद पहली बार इस पर टिप्पणी करने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि हम सकारात्मक रहेंगे चाहे कुछ भी हो जाए।

‘दुनिया सामान्य है। हम सब खुश हैं, मैं सबसे खुश हूं। और मैं, आप सभी और सभी पॉजिटिव लोग हैं। मुझे ऐसा कहने में कोई आपत्ति नहीं है।’ शाहरुख ने कहा, “सिनेमा विभिन्न जातियों, रंगों और धर्मों के लोगों के लिए एक-दूसरे को समझने का अच्छा मंच है।” दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख ने यह बयान पठान फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ के विवाद के बाद दिया था। 

‘यह फिल्म एकता, भाईचारा और मानवीय करुणा को दर्शाती है। फिल्म भाईचारे की अपार मानवीय क्षमता को सामने लाती है। शाहरुख ने कहा कि मानव जाति की व्यापक प्रकृति के बारे में बात करने वाली एक प्रति-कथा को बनाए रखने के लिए सिनेमा सबसे अच्छा मंच है। 

किंग खान शाहरुख खान ने पठान गाने के साथ कई सालों के बाद शानदार वापसी की है। बड़ी उम्मीदें जगाने वाले फिल्म पठान के पहले गाने को रिलीज होने के चंद घंटों में ही लाखों व्यूज मिल गए। इस गाने को बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका बिकिनी और स्विम सूट में नजर आ रही हैं. दीपिका के बोल्ड अवतार को नेटिज़न्स देख रहे हैं जो कह रहे हैं कि वह हॉट हैं। तो कई लोग इस ‘अश्लील गाने’ को बता रहे हैं।

पठान हिंदी के साथ तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी। इस फिल्म से शाहरुख को भी काफी उम्मीदें हैं, ठीक वैसे ही जैसे फैन्स को काफी उम्मीदें हैं। गैप के बाद फैंस के सामने आ रहे हैं। शाहरुख खान को भी बड़ी जीत हासिल करने की उम्मीद है। इस फिल्म के लिए शाहरुख ने काफी मेहनत की थी और 6 पैक में नजर आए थे. इस गाने में शाहरुख के 6 पैक दर्शन को दिखाया गया है। इस उम्र में भी शाहरुख की फिटनेस देखकर फैंस हैरान हैं। गाने के जरिए दिलचस्पी बढ़ाने वाली पठान फिल्म को देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – #BoycottPathaan के बचाओ में बोले निर्देशक राहुल ढोलकिया

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status