शनाया कपूर की क्रिस्टोफर एस्बर ड्रेस के साथ अल्टीमेट पार्टी लुक

इस पार्टी सीजन में शनाया कपूर को क्रोशिए से बुनी हुई कटआउट ड्रेस चुनने की वजह बनाएं। आगे पढ़िए क्योंकि हम उनकी स्वादिष्ट बोहो ड्रेस और डिज़ाइनर हील्स की ख़ूबसूरत अदाओं को डिकोड करते हैं।

शनाया कपूर की ईर्ष्या-योग्य अलमारी में हमेशा आश्चर्यजनक सफेद नंबरों का प्रभुत्व रहा है, इस बार उनके नवीनतम लुक के साथ स्टाइल आइकन हमें आश्वस्त करता है, एक सफेद क्रोकेट ड्रेस कोई ब्रेनर नहीं है जब हम बेपरवाह दिखना चाहते हैं लेकिन इस पार्टी सीज़न को एक साथ रखना चाहते हैं । वास्तव में, यदि आप फैशन की दुनिया भर में चल रहे सार्टोरियल कट-आउट ड्रेस ट्रेंड पर नजर गड़ाए हुए हैं, लेकिन आप ओटीटी पर नहीं जाना चाहते हैं, तो क्रोशिया ड्रेस एक आदर्श सौदा है। एक सूक्ष्म क्रोकेट कट-आउट ड्रेस आपको बिना किसी रिस्क एलिमेंट के कट-आउट ड्रेस ट्रेंड पर कूदने देगी। शनाया के सहज स्त्री और फ्लर्टी लुक से स्टाइल के संकेत लेने के लिए आगे स्क्रॉल करें। 

शनाया कपूर ने सफेद रिब्ड क्रोकेट ड्रेस में बाहर निकलते ही रुककर पैप्स के लिए पोज दिया । सहज सहजता और सुस्वादु लालित्य के साथ स्टाइल की गई, क्रिस्टोफ़र एस्बर द्वारा $970 या 79,219.85 रुपये की शनाया की कटआउट क्रोकेट-नाइट मैक्सी ड्रेस में आश्चर्यजनक तटस्थ रंग में एक ड्रॉप कमर सिल्हूट है। स्टेटमेंट कट-आउट-क्लैड सिल्हूट की विशेषता, इस डिज़ाइनर मैक्सी ड्रेस में सावधानी से तैयार किया गया क्रोशिया-बुनना कॉलम शामिल है जो तेज प्लीट्स, स्कूप नेक, मोटी स्ट्रैप्स, साइड स्लिट और स्टेटमेंट-मेकिंग कटआउट डिटेल्स के साथ है।कमर पर। सिल्हूट-डिफाइनिंग ड्रेस उस समय के लिए बिल्कुल सही है जब आप चाहते हैं कि आपकी पार्टी कम से कम पक्ष की ओर बढ़े। वास्तव में, यदि आप एक गैर-पोशाक वाली लड़की हैं, जो एक झंझट मुक्त लेकिन शानदार पोशाक की तलाश में हैं, तो एक रिब्ड क्रोकेट ड्रेस निश्चित रूप से आपका जवाब है।

पूर्णता के लिए तैयार, कपूर ने डिजाइनर नियॉन सैंडल की एक जोड़ी के साथ अपने पूरे सफेद लुक में रंग का स्पर्श जोड़ा। अलेक्जेंडर वैंग द्वारा डाहलिया 85 मिमी सैंडल की कीमत $ 1,053 या रुपये 85,998.46 है , इतालवी ऊँची एड़ी के सैंडल में एक नरम चमकीला पीला रंग, एक बादाम पैर की अंगुली, पैर की अंगुली पर एक क्रॉसओवर पट्टा, एक ब्रांडेड धूप में सुखाना, साथ में बकसुआ-बन्धन टखने का पट्टा होता है। शनाया ने अपने सामान को कम से कम रखा और चांदी के छल्ले की एक जोड़ी के साथ चली गई। अपने मेकअप और बालों के लिए, शनाया ने रोमांटिक टेंड्रिल्स के साथ मेसी बन और एक सॉफ्ट ग्लैम फेस के साथ जाना चुना, जिसमें एक ओसदार बेस, ब्लश्ड गाल, ग्लॉसी लिप्स और आकर्षक आंखें थीं। उसने बड़े करीने से सफ़ेद नाखूनों के साथ लुक को पूरा किया जो निश्चित रूप से उसकी सुंदरता में इजाफा करता था।

इसे भी पढ़ें – प्रेग्नेंसी के बाद भी सोनम कपूर दिख रही है कातिलाना

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status