‘बेशरम रंग’ गाने की आलोचना करते हुए मुकेश खन्ना (शक्तिमान) ने क्या बोला?

Last Updated on 1 month ago

बिकनी के लिए भगवा रंग के इस्तेमाल और डांस नंबर में दीपिका पादुकोण के आकर्षक मूव्स को लेकर ‘बेशरम रंग’ गाने की रिलीज के बाद पठान को बड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है । पीकू अभिनेत्री और सुपरस्टार शाहरुख खान की विशेषता वाला ग्लैमरस गीत, जिसे स्पेन के सुरम्य स्थानों के बीच शूट किया गया है, राजनेताओं और धार्मिक समूहों की कड़ी टिप्पणियों और टिप्पणियों का सामना कर रहा है, जहां उनमें से कुछ ने फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है।

अब प्रदर्शनकारियों के बैंड में शामिल होने वाले शक्तिमान अभिनेता और टेलीविजन व्यक्तित्व मुकेश खन्ना हैं जिन्होंने गाने को ‘अश्लील’ और ‘भड़काऊ’ कहा है।

पठान के गीत ‘बेशरम रंग’ पर अपने विचार व्यक्त करते हुए मुकेश खन्ना ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “मुझे लगता है कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री चरमरा गई है। यह अश्लीलता का मामला है; इसका किसी भी तरह की धार्मिक समस्या से कोई लेना-देना नहीं है। सेंसर बोर्ड कोई सुप्रीम कोर्ट नहीं है। वे मुझे बहुत प्रमुख लोग बताते हैं लेकिन क्या वे हिंदू धर्म पर इन सभी हमलों को नहीं देख सकते हैं?”

उन्होंने आगे सेंसर बोर्ड पर गाने को लेकर नरमी बरतने का आरोप लगाते हुए कहा, “मुद्दा अश्लीलता का है। हमारा देश कोई स्पेन या स्वीडन या ऐसा देश नहीं है जो हर चीज की इजाजत देता हो। आपने लोगों को इतने सीमित कपड़ों में लाने की हिम्मत की, आगे आप उन्हें बिना कपड़ों के लाएंगे! 

इसे भी पढ़े –  कैटरीना ने आलिया और दीपिका को पछाड़ा: सबसे ज्यादा सर्च एशियाई 2022 गूगल रिपोर्ट अनुसार

सेंसर बोर्ड का काम यह सुनिश्चित करना है कि फिल्में किसी की निजी भावनाओं और आस्था को ठेस न पहुंचाएं। सेंसर को ऐसी फिल्मों को पास नहीं करना चाहिए जो युवाओं को भड़काती हैं या भटकाती हैं। यह गाना युवाओं के दिमाग को खराब कर सकता है, गुमराह नहीं कर सकता। यह गाना ओटीटी के लिए नहीं बल्कि एक फिल्म के लिए बनाया गया है। सेंसर इसे कैसे पास कर सकता था? क्या उन्होंने जानबूझकर भड़काऊ ड्रेसिंग नहीं देखी?”

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में एक जासूस के रूप में हैं, साथ ही दीपिका पादुकोण उनकी प्रमुख महिला के रूप में और जॉन अब्राहम प्रतिपक्षी के रूप में हैं। YRF फिल्म के 25 जनवरी को रिलीज होने की उम्मीद है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status