पठान प्रमोशन के लिए निकले शाहरुख़ और दीपिका फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 क़तर

Last Updated on 2 months ago

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फिनाले के लिए कतर जाते समय उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अभिनेत्री फाइनल के दौरान फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी , और यह फीफा के इतिहास में किसी भी भारतीय या अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता के लिए एक दुर्लभ सम्मान है। रणवीर सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी लेडीलव को ड्रॉप करते देखा गया।

दीपिका पादुकोण एक सफ़ेद टॉप के ऊपर एक बेज ड्रॉस्ट्रिंग हुडेड विंडब्रेकर और मैचिंग बेज पैंट पहनी हुई थी। अभिनेत्री के पास धूप का चश्मा था।

लियोनेल मेस्सी के अर्जेंटीना और ह्यूगो लोरिस के फ्रांस के बीच 2022 फीफा विश्व कप का फाइनल 18 दिसंबर को कतर के लुसैल आइकोनिक स्टेडियम में होगा।

इसे भी पढ़ें – पठान : ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर बिहार कोर्ट में याचिका दायर

शाहरुख खान ने फीफा के साथ सहयोग की घोषणा की

अपने ट्विटर हैंडल पर लेते हुए, शाहरुख खान ने हमेशा की तरह हैंडसम दिखने का एक वीडियो साझा किया। उनके साथ पठान के संवाद को फिर से बनाने के साथ उन्होंने घोषणा की कि अभिनेता जियो स्टूडियो में उपस्थित होंगे और फीफा विश्वकप फाइनल देखेंगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”फील्ड पर मेसी और म्बाप्पे… स्टूडियो में @WayneRooney और मैं… #पठान! 18 दिसंबर की शाम होगी शानदार! देखिए #FIFAWorldCup फाइनल मेरे साथ, @JioCinema और @Sports18 पर लाइव।”

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण, जिन्हें आखिरी बार फिल्म गहरीयां में देखा गया था, जल्द ही शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उसके पास पाइपलाइन में फाइटर, द इंटर्न और प्रोजेक्ट के का हिंदी रीमेक भी है।

इसे भी पढ़ें –  कैटरीना ने आलिया और दीपिका को पछाड़ा: सबसे ज्यादा सर्च एशियाई 2022 गूगल रिपोर्ट अनुसार

शाहरुख खान वर्क फ्रंट

शाहरुख खान 2023 में तीन फिल्मों में अभिनय करेंगे: यशराज फिल्म्स की पठान, जवान और बाद में राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू के साथ। हाल ही में उनका वैष्णो देवी जाने का एक वीडियो वायरल हुआ था। पठान की रिहाई से पहले मंदिर जाने के दौरान उन्होंने अपना चेहरा ढक लिया था। बाद में तस्वीरें भी जारी की गईं।

पठान रिलीज

पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status