शहनाज गिल के बॉडीगार्ड ने फैन्स को दिया धक्का

शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड को डांटती हुई नजर आ रही हैं, क्योंकि शहनाज अभिनेत्री के साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए उनके प्रशंसकों की तरफ आ रहे हैं।

शहनाज गिल एक ऐसा नाम है जिसे मनोरंजन उद्योग में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ खुद की फैशनेबल तस्वीरें साझा करती हैं। शहनाज गिल फैन्स की फेवरेट हैं और उन्हें उनके साथ वक्त बिताना भी अच्छा लगता है. जब भी वह किसी सार्वजनिक स्थान पर होती हैं, तो वह प्रशंसकों से घिरी रहती हैं, जो उनके साथ सेल्फी लेने की इच्छा रखते हैं। वह खुशी-खुशी और प्यार से उन्हें उपकृत करती है।

शहनाज गिल का वायरल वीडियो

एक वायरल वीडियो क्लिप में, यह देखा गया था कि शहनाज़ पीले रंग की पैंटसूट  पहने हुए थी और एक इमारत में थी। शहनाज गिल एक इवेंट में हिस्सा लेने दुबई गई थीं। प्रोग्राम खत्म होने के बाद शहनाज लिफ्ट की तरफ जा रही थीं तभी उनके आसपास फैन्स की भारी भीड़ जमा हो गई। जैसे ही अभिनेत्री के आसपास भीड़ बढ़ी, उनके अंगरक्षक ने कुछ लोगों को धक्का देने की कोशिश की ताकि वह लिफ्ट की ओर बढ़ सकें।

शहनाज गिल का रिएक्शन

अपने बॉडीगार्ड की हरकत देख शहनाज अपने फैन्स के साथ खड़ी हो गईं और बॉडीगार्ड पर भड़क गईं। उसने उससे कहा, “तुम्हारी समस्या क्या है? वह सिर्फ मेरे साथ तस्वीरें ले रहा है। उनका रिएक्शन देखकर वहां मौजूद सभी फैन्स उनके लिए तालियां बजाने लगे। उन्हें कमाल लगा कि शहनाज ने अपने फैन्स के लिए स्टैंड लिया।

वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस हरकत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बॉडीगार्ड को डांटने का उनका वीडियो वायरल हो गया है।

इसे भी देखें – TMKOC: मुनमुन दत्ता ने लिया स्विट्जरलैंड में रोड ट्रिप का मजा

शहनाज गिल पर फैन्स ने बरसाया प्यार

शहनाज गिल के एक प्रशंसक ने उन्हें एक हीरे का हार, एक मुकुट, कीरिंग और चॉकलेट के साथ भेजा। अभिनेत्री के प्रति अपने स्नेह का इजहार करते हुए उन्होंने एक हस्तलिखित पत्र भी भेजा। 

शहनाज गिल की प्रोफेशनल लाइफ

शहनाज गिल बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के बाद सुर्खियों में आईं । उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2015 के म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब से की थी। 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। शहनाज़ ने बाद में 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ होन्सला राख में देखा गया था। अब वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

इसे भी देखें – अपनी टीम के साथ ‘झिंगाट’ पर नाचते हुए शहनाज गिल ने दिखाया अपना किलर डांस

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status