शहनाज गिल ने बोला ये लोग सिर्फ फोटो लेने आये है, फिर लोगो ने किया जम कर ट्रोल

Last Updated on 2 months ago

शहनाज गिल ने जब से शुरुआत की है तब से वह मजबूत हो गई हैं। वह मजबूत है और सुपर इंडिपेंडेंट हो गई है। लेकिन कई बार ऐसा होता है जब लोगों को लगता है कि वह थोड़ी कड़वी या असभ्य हो गई है, जैसे हाल ही की घटना जहां शहनाज़ को शटरबग्स द्वारा पंजाबी रैपर और हसल 2 फेम एमसी स्क्वायर के साथ उनके पहले गाने का प्रचार करने के लिए देखा गया था। शहनाज का लहजा तब थोड़ा रूखा हो गया, जब वह एमसी स्क्वायर से कहती हैं, ‘गाना गाओ, ये लोग सिर्फ फोटो लेने आए हैं’। शहनाज के इस रवैये को दर्शकों ने पसंद नहि किया और वे इसके लिए उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। लेकिन वह इसके लायक नहीं है और उसके प्रशंसक सहमत होंगे।

याद रखें कि शहनाज गिल जिन्होंने बिग बॉस 13 राज्य में प्रवेश किया और हमारा तुरंत जीत लिया और आज तक वह वही है, लेकिन दुनिया ने उसे मजबूत बना दिया है क्योंकि उसने सीखा है कि हमारे आस-पास बहुत सारे निर्णय हैं और वह कभी भी उसे भावनात्मक नहीं दिखाएगी दुनिया की तरफ।

हाल ही में अपने शो के लिए आयुष्मान खुराना के साथ बातचीत में शहनाज़ ने कहा कि वह भी अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुज़री हैं, लेकिन उन्होंने किसी के सामने रोना बंद कर दिया है क्योंकि वह जानती हैं कि वे केवल निर्णय देंगे या उसके साथ सहानुभूति रखेंगे। और वह दोनों नहीं चाहती।

इसे भी देखें – प्रकाश राज ने अक्षय कुमार को ‘गुटका खोर’ मेम के साथ ट्रोल किया

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status