अपनी टीम के साथ ‘झिंगाट’ पर नाचते हुए शहनाज गिल ने दिखाया अपना किलर डांस

Last Updated on 2 months ago

शहनाज गिल अपनी वैनिटी वैन में अपनी टीम के साथ हिट मराठी गाने ‘झिंगाट’ पर डांस करते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों के साथ अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की।

शहनाज गिल को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है! दिवा हाल ही में अपनी प्रतिभा, अनफ़िल्टर्ड रवैये और भव्य रूप के कारण शहर में चर्चा का विषय रही हैं। कहने की जरूरत नहीं है, वह जो कुछ भी करती है उसमें आसानी से दिल जीत लेती है, और हमें कोई शिकायत नहीं है! शहनाज काफी आशावादी इंसान हैं जो जीवन को पूरी तरह से जीने में विश्वास करती हैं और अपने आसपास के लोगों को खुश करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वह शोबिज की दुनिया में सबसे डाउन-टू-अर्थ अभिनेत्रियों में से एक हैं और उद्योग की कई मशहूर हस्तियों के साथ उनके सौहार्दपूर्ण संबंध हैं। अपने मस्ती भरे स्वभाव के लिए जानी जाने वाली शहनाज़ की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है, जो उस पर अपना जबरदस्त प्यार बरसाते हैं। 

और पढ़ें – बिग बॉस 16: कैप्टन साजिद खान ने फेंके अर्चना गौतम के कपड़े

शहनाज गिल ने झिंगाट पर ठुमके लगाए:

हाल ही में, शहनाज़ गिल ने अपने भीतर के डांसर को दिखाया और अपनी टीम के साथ हिट मराठी गाने झिंगाट पर डांस किया। साझा किए गए वीडियो में, हम शहनाज़ को पैर हिलाते हुए और अपनी टीम के सदस्यों के साथ हुक स्टेप करते और पल का आनंद लेते हुए देख सकते हैं। उनकी वैनिटी वैन में शूट किया गया पर्दे के पीछे का यह वीडियो वास्तव में उनके प्रशंसकों के लिए एक खुशी की बात थी। पेस्टल ब्लू ड्रेस में सजी, अभिनेत्री अपने डांस पार्टनर के साथ थिरकती हुई खूबसूरत लग रही है। 

https://www.instagram.com/p/ClBaIYThf5f/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

शहनाज़ गिल की पेशेवर प्रतिबद्धताएँ:

बिग बॉस 13 में अपने सफल कार्यकाल के बाद, शहनाज़ ने 2019 में काला शाह काला और डाका जैसी कुछ पंजाबी फ़िल्मों में अभिनय किया। अभिनेत्री को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ हौसला राख में देखा गया था। शहनाज अब सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । अभिनेत्री को कई शो में अतिथि भूमिका में देखा जा सकता है और फिल्मों की स्क्रीनिंग में भी देखा जाता है।

और पढ़ें – बिग बॉस 16: अर्चना गौतम को सबने मिल कर दिया करारा जवाब

इसके साथ ही शहनाज गिल टॉक शो में आ रही हैं और उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ नाम से अपना चैट शो लॉन्च किया है। उनके शो के पहले गेस्ट राजकुमार राव थे , जो अपनी फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ के प्रमोशन के लिए शो में आए थे। शहनाज और राजकुमार के बीच मजेदार बातचीत हुई और प्रशंसकों ने वीडियो पर अपार प्यार की बौछार की। 

और पढ़ें – TMKOC: मुनमुन दत्ता स्विट्जरलैंड दौरे पर सुर्खियां बिखेरते हुए

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status