शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू फिल्म फ़र्ज़ी रिलीज़ के लिए तैयार

Last Updated on 1 month ago

शाहिद कपूर वर्तमान में कृति सनोन के साथ दिनेश विजान प्रोडक्शन की शूटिंग कर रहे हैं। कहा जाता है कि यह अपनी तरह की रोबोट आधारित रोमांटिक कॉमेडी है, जो 2023 के अंत में रिलीज़ के लिए तैयार है।

अमेजॉन प्राइम के लिए फैमिली मैन फ्रेंचाइजी बनाने के बाद, राज और डीके अपनी अगली फिल्म फर्जी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जबकि श्रृंखला के कथानक के बारे में सभी विवरणों को गुप्त रखा गया है, यह शाहिद कपूर की डिजिटल शुरुआत को चिह्नित करता है और विजय सेतुपति, राशी खन्ना और के के मेनन के एक शानदार पहनावा के साथ चलता है। इसे एक क्राइम थ्रिलर बताया जा रहा है। और अब, हमें विशेष रूप से पता चला है कि फ़र्ज़ी फरवरी के महीने में प्रीमियर के लिए तैयार है।

“शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू फरवरी 2023 में होगा। फ़िलहाल फ़िल्म की रिलीज़ की योजना बनाई जा रही है, लेकिन फ़र्ज़ी 2023 की पहली तिमाही के बंद होने से पहले दर्शकों के देखने के लिए पूरी तरह से तैयार है।” , आगे यह कहते हुए कि ट्रेलर और अन्य मार्केटिंग एसेट इसके प्रीमियर से लगभग एक महीने पहले रोल करना शुरू कर देंगे।

इससे पहले, फर्जी के लॉन्च पर शाहिद ने डिजिटल डेब्यू के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया था। उन्होंने कहा था, “हम फिल्मों में जो करते हैं, यह उससे बहुत अलग है। मैं नर्वस हूं लेकिन उत्साहित हूं। मैं हमेशा कुछ चुनौतीपूर्ण और अलग करना चाहता था। मेरे लिए यह कहानी और किरदार मेरी अब तक की हर फिल्म से मेल खाता है।”

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्में

शाहिद फिलहाल कृति सेनन के साथ दिनेश विजान प्रोडक्शन की शूटिंग कर रहे हैं। कहा जाता है कि यह अपनी तरह की रोबोट आधारित रोमांटिक कॉमेडी है, जो 2023 के अंत में रिलीज़ के लिए तैयार है। अभिनेता के पास अली अब्बास जफर निर्देशित ब्लडी डैडी भी है, जो जल्द ही जियो के नए प्लेटफॉर्म पर सीधे डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। अभिनेता के पास अनीस बज्मी की कॉमेडी भी है, जिसके अगले साल मार्च के आसपास शुरू होने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें – देवोलीना भट्टाचार्जी कर रही हैं विशाल सिंह से शादी

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status