फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में पठान को प्रमोट करेंगे शाहरुख खान?

Last Updated on 1 month ago

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान फीफा विश्व कप फाइनल्स में अपनी आने वाली फिल्म पठान का प्रचार कर सकते हैं। विश्व कप इन दिनों कतर में हो रहा है और फाइनल रविवार को होगा।

2022 में, शाहरुख खान ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे ब्रह्मास्त्र, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और लाल सिंह चड्ढा में कई कैमियो प्रस्तुतियां दीं। हालांकि, हम शाहरुख खान के प्रशंसकों को आश्वस्त कर सकते हैं कि 2023 ऐसा नहीं होगा क्योंकि बॉलीवुड के बादशाह तीन फिल्मों-पठान, जवान और डंकी- में नजर आएंगे, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाएंगे।

शाहरुख के फैनपेज ‘शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब’ के अनुसार, जिसके बाद खुद अभिनेता आते हैं, माई नेम इज खान अभिनेता फीफा विश्व कप फाइनल में अपनी फिल्म पठान का प्रचार करेंगे। फैन पेज ने ट्विटर पर लिखा, “शाहरुख खान पठान को #FIFAWorldCup #FIFAWorldCupQatar2022 #FIFAWorldCup2022 फाइनल में प्रमोट करेंगे! #Pathaan #ShahRukhKhan #SRK #BesharamRang #ArgentinaVsCroatia #Messi”

नवीनतम विकास में, फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी और जूलियन अल्वारेज़, जैसा कि इंडियन एक्सप्रेस द्वारा रिपोर्ट किया गया है, ने अर्जेंटीना को मंगलवार को क्रोएशिया पर 3-0 से जीत दिलाई, जिसने रविवार के खिताबी मुकाबले में फ्रांस या मोरक्को के साथ बैठक की।

पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म है और पटकथा श्रीधर राघवन द्वारा लिखी गई है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसे यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। हाल ही में, 12 दिसंबर को फिल्म का पहला गाना “बेशरम रंग” रिलीज किया गया।

इसे भी पढ़ें – 2023 में धनुष की आने वाली फिल्में रिलीज डेट और बजट के साथ

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status