यौन शिक्षा से संबंधित है, अक्षय कुमार की OMG-2 | Sex Education in OMG 2

Last Updated on 2 months ago

अक्षय कुमार ने इस साल सिनेमाघरों में रिकॉर्ड 4 और ओटीटी पर 1 फिल्म रिलीज की। और 2023 में, उम्मीद के मुताबिक उनकी कई रिलीज़ होने की उम्मीद है। सुपरस्टार ने हाल ही में सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के बारे में एक दिलचस्प विवरण साझा किया।

अक्षय ने शनिवार, 3 दिसंबर को मॉडरेटर कलीम आफताब के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनकी आने वाली फिल्मों में से एक यौन शिक्षा के महत्व के बारे में बात करती है। अक्षय ने कहा, “यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है। बहुत सी जगहों पर (यौन शिक्षा) नहीं है।

हमारे पास हर तरह के विषय हैं जो हम स्कूल में सीखते हैं और यौन शिक्षा एक ऐसा विषय है जो मैं चाहूंगा कि दुनिया के सभी स्कूल है। (इस फिल्म को) रिलीज होने में समय लगने वाला है, यह अप्रैल [या] मई होने वाली है।

हालांकि, अक्षय कुमार ने फिल्म के नाम का जिक्र नहीं किया। फैंस हैरान रह गए कि ये कौन सी फिल्म हो सकती है। हमारे पास इसका जवाब है। सूत्रों के अनुसार, “अक्षय कुमार ने जिस फिल्म के बारे में बात की, वह कोई और नहीं बल्कि OMG ओह माय गॉड 2 है। यह एक कठिन लेकिन मनोरंजक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें एक संबंधित नागरिक अदालत जाता है और स्कूलों में अनिवार्य यौन शिक्षा की मांग करता है।”

इसे भी पढ़ें –  उर्फी जावेद ब्रा की जगह पहनी काली पट्टी

OMG ओह माय गॉड, जो 2012 में रिलीज़ हुई थी, वह भी एक कोर्ट रूम ड्रामा थी और इसमें अक्षय कुमार और परेश रावल ने अभिनय किया था।

यह एक नास्तिक कांजी (परेश रावल) की कहानी थी, जिसकी दुकान एक भूकंप में नष्ट हो गई। जब बीमा कंपनी ने ‘ईश्वर का कार्य’ का हवाला देकर उसकी प्रतिपूर्ति करने से इनकार कर दिया, तो कांजी ने भगवान के खिलाफ मामला दायर कर दिया। अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई और वह कैसे कांजी के संघर्ष का हिस्सा बने, यह फिल्म का सार था।

OMG ओह माई गॉड 2 में, अक्षय कुमार के भगवान शिव की भूमिका निभाने की अफवाह है, जो पहली नज़र से स्पष्ट है। सूत्र ने आगे कहा, “ओएमजी ओह माय गॉड नाम की एक फिल्म का निश्चित रूप से एक दिव्य संबंध होगा।

इसे भी पढ़ें – उर्फी जावेद ने नए बोल्ड वीडियो में, फिर से अपने कपड़े उतारे!! देखें पूरा वीडियो

लेखकों और निर्देशक अमित राय ने चालाकी से ईश्वर तत्व और यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमने वाले असामान्य अदालती मामले को शामिल किया है। निर्माताओं को भरोसा है कि यह दर्शकों को खींचेगा और एक चर्चा को प्रज्वलित करेगा। इसमें अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं।

दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार ने फेस्टिवल में फिल्म के बारे में बात करते हुए इसकी रिलीज अवधि- अप्रैल या मई 2023 के बारे में भी संकेत दिया। इंडस्ट्री के एक विशेषज्ञ ने यह खुलासा किया कि, “अप्रैल का महीना रिलीज के साथ भीड़भाड़ वाला होता है। मई 2023 एक उपयुक्त समय है। यारियां 2 और स्वतंत्रवीर सावरकर के अलावा, कोई अन्य फिल्म रिलीज के लिए निर्धारित नहीं है।

इसी तरह की रोचक ख़बरों के लिए हमे फॉलो करते रहिये।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status