नफरत करने वालो को मुँह तोड़ जवाब दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को सेलेना गोमेज़ और हैली बाल्डविन का ख़िताब मिला

Last Updated on 3 months ago

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने नेटिज़न्स को बताया कि उन्हें सेलेना गोमेज़ और हैली बाल्डविन का अपना बॉलीवुड संस्करण मिल गया है: “नफरत करने वाले हिल रहे हैं”
नेटिज़न्स शांत नहीं रह सकते क्योंकि बॉलीवुड ने कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में सेलेना गोमेज़ और हैली बाल्डविन का अपना संस्करण पाया! 

कुछ दिनों पहले, सेलेना गोमेज़ और हैली बाल्डविन ने अपने मिलन की तस्वीरों के साथ इंटरनेट तोड़ दिया। लेकिन अब, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में एक ही रास्ता अपनाया है और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते।

जैसा कि सभी जानते हैं, दीपिका रणबीर कपूर को तब से डेट कर रही थीं, जब वे बचना ऐ हसीनों के सेट पर मिले थे। यह अजब प्रेम की गजब कहानी थी जिसने कहानी में एक मोड़ लाया क्योंकि अभिनेता कैटरीना कैफ के प्रति आकर्षित हो गया और इसके तुरंत बाद बेवफाई की अफवाहें फैल गईं। 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस ने अर्चना को कप्तानी से निकाल दिया, निमृत और गौतम में बड़ी लड़ाई

कल, दीपिका पादुकोण ने जिम से एक वीडियो साझा किया, लेकिन मुख्य आकर्षण यह रहा कि वह कैटरीना कैफ के साथ थीं। डीपी को झूला पर लेटा हुआ देखा गया जबकि फोन भूत अभिनेत्री ने उसे रिकॉर्ड किया। पोस्ट का कैप्शन पढ़ा, “Me working really hard in the gym!💪🏽 Meanwhile, @katrinakaif upto no good 🎥 me…”

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के अप्रत्याशित पुनर्मिलन ने कुछ ही समय में इंटरनेट तोड़ दिया। नेटिज़न्स की बेतहाशा प्रतिक्रियाएं थीं क्योंकि उन्होंने उल्लेख किया था कि उन्होंने सेलेना गोमेज़ और हैली बाल्डविन की स्थिति का अपना बॉलीवुड संस्करण कैसे पाया। कई लोगों ने एक साथ तस्वीर की भी मांग की।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन का कितना रहा

एक यूजर ने लिखा, ‘ये है हमारी हैली और सेलेना’
एक अन्य ने टिप्पणी की, “पहले सेलेना हैली, अब दीपिका और कैटरीना ??!!! वाह”
एक अन्य ने लिखा, “जान्हवी और सारा बेस्टीज के दौर के बाद मुझे लगता है कि यह अब दीपिका और कैटरीना के साथ है।”
एक कमेंट में लिखा है, “कैटरीना और दीपिका ❤ अब आओ हमें भी एक तस्वीर दें! #DeepikaPadukone #KatrinaKaif”
“दीपिका और कैटरीना को एक साथ एक फिल्म करनी चाहिए,” एक टिप्पणी पढ़ी।
“दीपिका और कैटरीना एक ही कमरे में !!???? मेरी माँ, ”एक उपयोगकर्ता ने लिखा।
एक अन्य ने प्रतिक्रिया दी, “कैटरीना और दीपिका बेस्टी युग? दुनिया ठीक हो रही है, विग उड़ रहे हैं, और नफरत करने वाले हिल रहे हैं #KatrinaKaif #deepikapadukone”
खैर, स्पष्ट रूप से नेटिज़न्स जश्न मना रहे हैं और हमें, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ पर गर्व है।

इसे भी पढ़ें: थैंक गॉड ने UK बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बना ली है, रामसेतु भी बहुत पीछे

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status