सारा अली खान की 2023 में आने वाली फिल्में रिलीज डेट, बजट | Sara Ali Khan Upcoming Movies 2023

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान ने अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ (2018) के माध्यम से अपनी शुरुआत की, जिसे सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण की श्रेणी में फिल्मफेयर पुरस्कार मिला। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत थी, फिर भी आलोचकों और दर्शकों ने फिल्म में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा की।

सारा का जन्म 1995 में बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के घर हुआ था। उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय, अमेरिका में राजनीति विज्ञान में स्नातक की पढ़ाई पूरी की, हालांकि उनकी पहली फिल्म केदारनाथ औसत थी, उसी वर्ष की उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा एक ब्लॉकबस्टर थी।

पिछले साल उनकी दो फिल्में लव आज कल और कुली नंबर 1 रिलीज हुई थीं और आने वाले वर्षों में कई फिल्में सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रही हैं। यहां हम उन फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनमें सारा नजर आने वाली हैं, जिसमें मुख्य कलाकार, निर्देशक, निर्माता और फिल्म का बजट शामिल है।

1- मेट्रो इन डिनो

सारा अली खान और आशिकी के लड़के आदित्य रॉय कपूर ने पहली बार जोड़ी बनाई और अनुराग बसु इस लोकप्रिय जोड़ी को निर्देशित करेंगे।

2- नखरेवाली

अतरंगी रे के बाद सारा और आनंद एल राय फिर से अपनी दूसरी फिल्म नखरेवाली में नज़र आएंगे, इस बार सारा आनंद एल राय के अपने प्रोडक्शन हाउस कलर येलो प्रोडक्शन के बैनर तले काम कर रही हैं, जिसे राहुल शांकल्या द्वारा निर्देशित किया जाएगा। कथित तौर पर फिल्म का निर्माण अपने अंतिम चरण में है और अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली है।

3- लुका छोप्पी 2

2019 की हिट देसी ड्रामा लुका छुपी में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन हैं, जो इसके सीक्वल के साथ वापस आएंगे लेकिन फिल्म में मुख्य जोड़ी विक्की कौशल और सारा अली खान है।

इसे भी पढ़ें – ऋषभ शेट्टी ने केरल कोर्ट में जीतने के बाद साहित्यिक चोरी के मामले पर प्रतिक्रिया दी

4- गैसलाइट

मिर्जापुर प्रसिद्ध विक्रांत मैसी सारा अली खान के साथ रोमांस करने के लिए, जिन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की रोमांटिक-कॉम अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ देखा गया था।

5- अमर अश्वत्थामा

सारा बॉलीवुड के उभरते स्टार अभिनेता विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, वे दोनों धार के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में मुख्य मुख्य अभिनेता और अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगे। निर्माता और निर्देशक के बीच बजट को लेकर असहमति के कारण फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं की जा सकी है।

इसे भी पढ़ें – बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है ये 9 अपकमिंग इंडियन मूवीज 

Author

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

    View all posts

Leave a Comment

Your Website