सारा अली खान मुंबई में लोकल और ऑटो रिक्शा में यात्रा करते हुए, जाने पूरी खबर का सच

Last Updated on 2 months ago

सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। सारा का मस्ती भरा और खुला नेचर अक्सर फैंस को अपनी ओर खींचता है और उनकी यही बात उन्हें और भी रिलेटेबल बनाती है।

सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनका मस्ती भरा और खुला स्वभाव अक्सर फैन्स को अपनी ओर आकर्षित करता है और उनकी यही बात उन्हें और भी भरोसेमंद बनाती है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और अपने इंस्टाग्राम पर अपने जीवन का दस्तावेजीकरण करने में कभी नहीं हिचकिचाती है। एक मुंबईकर होने के नाते, लोकल ट्रेन में यात्रा करना सबसे बड़ा आनंद है और कल रात ऐसा लग रहा है कि सारा ने अपनी टीम के साथ अपनी कार और ट्रैफिक को छोड़कर इस आनंद का आनंद लेने का फैसला किया है। उसने न केवल अपने घर पहुंचने के लिए लोकल ट्रेन की सवारी की, बल्कि एक ऑटो-रिक्शा में बैठना भी चुना।

सफेद धारियों वाली हल्के नीले रंग की सलवार कमीज में सारा अली खान प्यारी लग रही हैं। उसने अपना चेहरा ढंकने के लिए सफेद रंग का मास्क पहना था और बिना मेकअप वाला लुक चुना था। वह अपनी टीम के साथ थी और लोकल ट्रेन में सफर करने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रही थी। अभिनेत्री ने उसे रिकॉर्ड किया और यह कहते हुए सुना जा सकता है, “नमस्ते दर्शको, जैसे आप देख सकते हैं हम एक लोकल ट्रेन में हैं, क्योंकि इस समय ट्रैफिक हमें पागल कर देता है, इसलिए हम इस पीठ दर्द को सहन कर रहे हैं। लेकिन, नो पेन नो गेन। अब हम एक यादृच्छिक लेन से रिक्शा पकड़ने जा रहे हैं। वीडियो का अंत उनकी टीम के एक सदस्य के साथ एक ऑटो-रिक्शा में बैठने के साथ होता है क्योंकि उन्होंने प्रशंसकों को अपडेट किया कि वे उनके घर पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें – ब्लर : देखें डार्क थ्रिलर में तापसी पन्नू का जलवा

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status