सलमान खान की आने वाली फिल्में 2023 और 2024 रिलीज डेट और बजट के साथ | Salman Khan Upcoming Movies

Last Updated on 2 months ago

सलमान खान की फिल्म का मतलब दावत ही है क्योंकि उनके अनगिनत प्रशंसकों को आलोचकों की प्रतिक्रिया पर कोई फर्क नहीं पड़ता, वे सिर्फ उनकी फिल्मों का आनंद लेते हैं और बिना शर्त प्यार देते हैं।

मजबूत सामग्री एक फिल्म को हिट, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर बनाती है लेकिन सलमान खान का सुपरस्टारडम एक औसत कहानी को बॉक्स ऑफिस पर सफल बनाने के लिए काफी है।

क्या आप सोच सकते हैं कि लोग सलमान खान की आने वाली फिल्मों का इंतजार क्यों करते हैं..? क्योंकि सलमान खान के पास पंद्रह 100 करोड़ फिल्में, तीन 200 करोड़ फिल्में और तीन 300 करोड़ फिल्में हैं।

इसे भी पढ़ें – शाहरुख खान की आने वाली फिल्में 2023 और 2024 रिलीज डेट, बजट और ट्रेलर के साथ

पिछली रिलीज अंतिम बॉक्स ऑफिस पर औसत रही थी, सलमान खान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा की एक्शन फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एक फिल्म में दो मस्कुलर पुरुष पेचीदा दिखते हैं, मिश्रित सकारात्मक समीक्षा प्राप्त हुई।

सलमान खान की आने वाली फिल्में 2023 और 2024

1- किसी का भाई किसी की जान

यह फिल्म हिंदू-मुस्लिम भाईचारे पर आधारित है, जो साजिद नाडियाडवाला और फरहाद सामजी द्वारा लिखित एक कॉमेडी शैली है। पूजा हेगड़े और शहनाज़ गिल किसी का भाई किसी की जान (कभी ईद कभी दीवाली अतीत में) की प्रमुख महिलाएँ हैं, जो दिसंबर 2022 की शुरुआत में पूरी हुई।

2- टाइगर 3

सलमान खान और इमरान हाशमी एक स्पाई थ्रिलर एक्शन फिल्म टाइगर 3 के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं जहां सलमान की बाघिन या एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिर से एक्शन में नजर आएंगी। YRF की इस विशाल परियोजना का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं, इमरान हाशमी ने फिल्म में सलमान से मेल खाने के लिए अपने शरीर के आकार को बदल दिया। रिलीज की तारीख अप्रैल से बदलकर दीवाली 2023 कर दी गई

3 – किक 2

लोकप्रिय एक्शन-कॉमेडी फ़्रैंचाइज़ की दूसरी किस्त है जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में डेविल हैं। 2018 में, फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बागी 2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस फिल्म की घोषणा की, यह संकेत दिया कि दिशा पटानी इस अभिनय थ्रिलर और कॉमेडी शैली में सलमान खान की भूमिका निभा सकती हैं।

4 – बजरंगी भाईजान 2

सलमान खान की सबसे पसंदीदा फिल्म बजरंगी भाईजान (2015) का सीक्वल पाने के लिए, यह मुंबई में आरआरआर प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान खुद सुपरस्टार द्वारा एक आधिकारिक घोषणा है, जहां वह एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद के साथ सीक्वल के बारे में बात करते हैं, जो एक लेखक हैं।

5 – वांटेड 2

सलमान खान की आने वाली फिल्मों में, उन्होंने वांटेड (2009) की अगली कड़ी को अंतिम रूप दे दिया है, लेकिन फिल्म कॉपीराइट मुद्दों के कारण अटकी हुई है। सुपरहिट वांटेड और फ्लॉप राधे के बाद प्रभु देवा तीसरी बार सलमान को निर्देशित करेंगे।

इसे भी पढ़ें – अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में 2023 और 2024: बजट, रिलीज डेट और ट्रेलर

इसी तरह के रोचक ख़बरों को पढ़ने के लिए हमे फॉलो करते रहिये।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status