बिग बॉस 16: शालिन भनोट और एमसी स्टेन की लड़ाई में बोले सलमान खान

Last Updated on 2 months ago

कलर्स का ‘बिग बॉस 16’  होस्ट सलमान खान के जोरदार ‘वीकेंड का वार’ में पहुंचे। यह शालिन भनोट और एमसी स्टेन की बड़ी लड़ाई के बाद हुई गरमागरम बहस पर रोशनी डालते है। अंतिम सप्ताह में, दर्शकों ने टीना के टहनी की चोट के बाद दो प्रतियोगियों को मारपीट करते देखा। शालिन फिजियोथेरेपी के अपने स्व-घोषित ज्ञान के माध्यम से इसे ठीक करने की कोशिश कर रहा था जिससे उसकी चोट कम नहीं हो रही थी। टीना की दर्दनाक अभिव्यक्ति को देखकर, एमसी स्टेन ने उन्हें अपना उपाय करने से मना कर दिया, लेकिन शालीन नहीं हटे और नाराज एमसी स्टेन ने उन्हें अपशब्द कहे। गालियों और अपमान की एक श्रृंखला का आदान-प्रदान किया गया और जल्द ही रैपर को शालिन पर झपटते हुए देखा गया।

इतिहास बताता है कि जब भी सलमान ‘वार’ पर अपना ब्लेज़र उतारते हैं, तो यह रियलिटी चेक और एक्सपोज़ की क्रूर नींद का समय होता है। जैसे ही सलमान ने शालिन बनाम एमसी स्टेन की लड़ाई पर अपना विचार साझा करना शुरू किया, सभी घरवालों ने खुद को तैयार कर लिया। माफी माँगने के लिए, एमसी स्टेन ने अपनी आक्रामकता का स्वामित्व लिया और शालिन से हाथ मिलाया, लेकिन घर के मुख्य नियम का उल्लंघन बिना सजा के नहीं होता। रैपर को कड़ी सजा दी गई।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16: टीना और सुम्बुल की लड़ाई

सलमान खान की गोलीबारी की कतार में सुम्बुल तौकीर हैं, जो मुददों में दखल देते हुए दिखाई देते हैं, जहां उनका रुख स्पष्ट नहीं है। होस्ट सीधे उनसे शालिन भनोट के साथ अपने डायनामिक्स के बारे में बताने के लिए कहते हैं। क्या यह प्यार है या यह दोस्ती है? सलमान ने टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया, साजिद खान और अब्दु रोज़िक को इस पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए आमंत्रित किया। उनमें से अधिकांश ने कहा कि सुम्बुल के मन में शालिन के लिए एक नरम कोना है। सलमान शालिन पर सत्य बम के तोप चलाते हैं, जो स्पष्ट रूप से उपयुक्त प्रोटीन सेवन से लेकर फिजियोथेरेपी तक सब कुछ जानता है, लेकिन यह नहीं देखता कि एक किशोर सुम्बुल में उसके लिए भावनाएँ हैं।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16 18 नवंबर 2022 एपिसोड 49 अपडेट

मुददों में दखल देने के लिए प्रसिद्ध, प्रियंका चाहर चौधरी से सलमान द्वारा शालीन बनाम एमसी स्टेन की लड़ाई में भाग लेने पर सवाल किया जाता है। मेजबान ने उसके पाखंड का पर्दाफाश करते हुए कहा कि जब वह हिंसा में लिप्त थी, तब उसने (उसकी तत्कालीन बेस्टी) अर्चना गौतम के खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा था। उन्होंने अंकित गुप्ता को आगाह भी किया कि प्रियंका के सही दिखने के प्रयासों में आंख मूंदकर उनका समर्थन न करें।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16, शुक्रवार का वार: शालिन भनोट ने शो से बाहर निकलने का फैसला किया

इस सारे नाटक के बीच, आगामी ‘एक्शन हीरो’ आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत के सितारे सलमान खान के साथ मंच पर शामिल हुए। मेहमान घरवालों के साथ ‘बीबी के सितारे’ नाम का गेम खेलते हैं। इसमें दो प्रतिभागी अपने दो पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक को चुनते हैं। दोनों में से सबसे कम पसंदीदा का फोटो प्रतिभागियों द्वारा अंकित किया जाना चाहिए। पता करें कि एक्शन से भरपूर इस सेगमेंट में किसे बाजी मारनी है।

इसे भी देखें – बिग बॉस 16 के प्रतियोगी एमसी स्टेन का शानदार कार कलेक्शन आपको हैरान कर देगा

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status