जब सलमान खान ने खुलासा किया कि उन्हें बच्चे चाहिए लेकिन ‘माँ’ नहीं

Last Updated on 1 month ago

जब सलमान खान ने खुलासा किया कि उन्हें बच्चे चाहिए लेकिन ‘माँ’ नहीं: शायद मैं सभी के लिए एक जीत की स्थिति बना सकता हूँ, अभिनेता सलमान खान ने कुछ साल पहले कहा था कि बच्चे तो चाहिए लेकिन ‘मां’ नहीं। यहाँ उन्होंने क्या कहा था।

मंगलवार को अपना 57वां जन्मदिन मनाने वाले अभिनेता सलमान खान ने एक बार बच्चों की चाहत के बारे में बात की थी। एक पुराने इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि उन्हें बच्चे चाहिए लेकिन ‘मां नहीं’ चाहिए।

बच्चों के लिए सलमान का प्यार तब स्पष्ट होता है जब वह अपने भतीजे आहिल और भतीजी आयत, अपनी बहन अर्पिता खान के बच्चों और उनके पति, अभिनेता आयुष शर्मा के साथ बातचीत करते हैं। इस साल की शुरुआत में, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया था जिसमें सलमान ने अपनी फिल्म रेस 3 के गाने अल्लाह दुहाई है पर ठुमके लगाए और बच्चों को उनके साथ डांस करने के लिए प्रोत्साहित किया।

2019 में मुंबई मिरर से बात करते हुए, सलमान ने प्रतिक्रिया दी थी जब उन्होंने कहा था कि वह बच्चों से प्यार करते हैं। अभिनेता ने कहा था, “(मुस्कुराते हुए) मुझे बच्चे चाहिए, लेकिन बच्चों के साथ मां आती है। मुझे मां नहीं चाहिए, लेकिन उन्हें मां चाहिए। लेकिन मेरे पास उनकी देखभाल के लिए पूरा गांव है। शायद मैं काम कर सकूं।” हर किसी के लिए जीत की स्थिति।”

सलमान सालों से कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। उन्होंने कथित तौर पर 1991 से 1999 तक पूर्व अभिनेता सोमी अली को डेट किया। सलमान को मॉडल संगीता बिजलानी, अभिनेता ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ संबंधों में भी बताया गया था। वह वर्तमान में मॉडल इयूलिया वंतूर के साथ डेटिंग की अफवाह है।

सलमान ने मैंने प्यार किया (1989) में एक प्रमुख भूमिका के साथ अपनी सफलता हासिल की। उन्होंने हम आपके हैं कौन (1994), करण अर्जुन (1995), बीवी नंबर 1 (1999) और हम साथ-साथ हैं (1999) जैसी कई फिल्मों में काम किया। अभिनेता ने दबंग (2010), रेडी (2011), बॉडीगार्ड (2011), एक था टाइगर (2012), दबंग 2 (2012), किक (2014), टाइगर ज़िंदा है (2017), बजरंगी भाईजान (2015) में भी अभिनय किया। , सुल्तान (2016), भारत और दबंग 3 (2019) और एंटीम: द फाइनल ट्रुथ (2021)।

सलमान ने हाल ही में किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग खत्म की है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी प्रमुख भूमिका में हैं। शहनाज गिल, पलक तिवारी और विजेंदर सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म ईद 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

सलमान की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3, जो पहले 23 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली थी, अब अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

इसे भी देखें – सलमान खान का जन्मदिन: सलमान खान को याद आया पुराना प्यार, एक्ट्रेस को देखते ही किया किस

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status