बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया

Last Updated on 3 months ago

शर्लिन चोपड़ा से केस दर्ज करने में हो रही देरी पर पूछा गया, क्या फराह खान के भाई हैं, मैं कौन हूं?
साजिद खान के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि वह शाहरुख खान और सलमान खान के करीब हैं।

बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फिल्म निर्माता पर 6 महिलाओं द्वारा नहीं बल्कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो में उनके प्रवेश के बाद से, नेटिज़न्स सलमान खान के घर से उन्हें हटाने की मांग कर रहे हैं, जो जल्द ही कभी नहीं होगा। हाल ही में, आरोप लगाने वालों में से एक, शर्लिन चोपड़ा ने उस समय के बारे में खुलासा किया जब उसका पूरी तरह से शोषण किया गया था।

इसे भी पढ़ें: शहनाज़ गिल और विक्की कौशल की एक साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई

कामुक अभिनेत्री ने उनके खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में बिग बॉस 16 के प्रतियोगी पर यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का आरोप लगाते हुए एक पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई।

अब नवीनतम अपडेट में, शर्लिन चोपड़ा ने केस दर्ज करने के वर्षों बाद खुल कर बात की है। सुश्री चोपड़ा ने अपने नवीनतम साक्षात्कार में कहा कि यह घटना 2005 में हुई थी, लेकिन उनमें शिकायत दर्ज करने का साहस नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि चूंकि वह फराह खान के भाई हैं, जो शाहरुख खान और सलमान खान के करीबी हैं, वह क्या कर सकती थीं।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे किए ‘SOTY से थैंक गॉड तक का सफर मजेदार रहा’

एएनआई से बात करते हुए, “मेरे पास पहले उनके जैसे बड़े नाम के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का साहस नहीं था। #MeToo के बाद महिलाओं ने कदम बढ़ाया है. उसे जेल होना चाहिए। मैंने हाल ही में #MeToo-आरोपी साजिद खान के खिलाफ यौन शोषण, आपराधिक बल और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने मुझसे पहली बात यह पूछी कि यह घटना कब हुई थी, जिस पर मैंने जवाब दिया कि यह 2005 में हुआ था। उन्होंने मुझसे पूछा कि मुझे उन तक पहुंचने में इतना समय क्यों लगा। मैंने कहा था कि तब मुझमें साजिद खान जैसे बड़े नाम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत नहीं थी।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने परिवार के महत्व के बारे में खुलकर बात की

शर्लिन चोपड़ा ने तब कहा, “यह सब विश्वसनीयता और स्थिति के लिए आता है। वह स्पष्ट रूप से मुझसे बहुत बड़ा है। वह फराह खान के भाई हैं, जो शाहरुख खान और सलमान खान के करीबी हैं। तो मैं उसके सामने क्या हूँ? मैं सिर्फ एक बाहरी व्यक्ति था और कोई नहीं। फिर मुझे किस तरह से सच साबित करना है?”

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र हॉटस्टार पर मचाएगी धूम

“तो, हाँ, मेरे पास जो भी जानकारी है और जो भी गवाह हैं, मैं उन्हें पेश करने के लिए तैयार हूँ। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि क्या मेरे पास यह सब कैमरे पर है, तो नहीं, क्योंकि हम पेशेवर बैठकों के लिए एक जासूसी कैमरा नहीं रखते हैं, हालांकि ये उनके लिए आकस्मिक बैठकें थीं, जो वह चाहते थे उसे पाने का एक तरीका है, ”सुश्री चोपड़ा ने कहा।

वापस आकर, इस पर आपके क्या विचार हैं? हमें जरूर बताएं। इस बीच कोईमोई के लिए बने रहें!

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status