बिग बॉस 16: कैप्टन साजिद खान ने अर्चना गौतम को किचन से बाहर निकाल दिया

Last Updated on 2 months ago

बिग बॉस 16 में लड़ाई के बीच कैप्टन साजिद खान ने अर्चना गौतम को किचन से बाहर निकाल दिया।

बिग बॉस 16 इस बार अपने नए ट्विस्ट और बदलावों के कारण पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुका है। हाल ही में, साजिद खान कप्तान बने जब बिग बॉस ने उन्हें ‘टूर गाइड’ होने का कप्तानी का काम सौंपा। उन्हें दो गृहणियों को चुनने और उन्हें घर का भ्रमण कराने के लिए कहा गया। दो चयनित प्रतिभागियों ने फिर तय किया कि कप्तानी के खेल में कौन आगे रहेगा।

साजिद ने सालिन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया को चुना, जिन्होंने सौंदर्या शर्मा, प्रियंका चाहर चौधरी और गौतम विग को कप्तानी के खेल से बाहर कर दिया। बाद में, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, टीना दत्ता, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और अब्दु रोज़िक ने मिलकर साजिद को अपना नया कप्तान बनाया। बिग बॉस ने साजिद को घर का कप्तान और घर का राजा घोषित किया।

और पढ़ें – बिग बॉस 16: शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर के जन्मदिन पर टीना दत्ता ने किया स्पेशल प्लान

आने वाले एपिसोड में, अर्चना अपनी ड्यूटी करने से मना कर देती है और साजिद से कहती है कि जिसकी ड्यूटी कम है, वह ज्यादा काम दे सकता है और वह यहां दासी बनने के लिए नहीं है। जिस पर साजिद गुस्से में उन्हें किचन से बाहर जाने के लिए कहते हैं। जबकि प्रियंका चाहर चौधरी अर्चना से कहती हैं कि अगर वह यहां दासी बनने नहीं आई हैं तो वे उसे घर की महारानी भी नहीं बनने देंगे। अर्चना गौतम काफी समय से खाने और किचन को लेकर लड़ रही हैं और इससे पूरा घर परेशान है।

और पढ़ें – ”गुड से मीठा इश्क” शो के बारे में जानने वाली 5 बातें

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status