सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को एक सच्चाई बताया (यहाँ यही चलता है)

Last Updated on 2 months ago

सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को एक सच्चाई बताया | Saiee Manjrekar Calls Nepotism A Reality In Bollywood 

फिल्म निर्माता-सह-अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने दबंग 3 में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने दबंग की तीसरी पार्ट  में काम करने के बाद कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

लगभग हर दूसरे स्टार किड की तरह, सई को भी ‘इनसाइडर बनाम आउटसाइडर’ की बहस के कारण काफी बैकलैश का सामना करना पड़ा। बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे आज गुजरे जमाने की फिल्मी हस्तियों के बेटे और बेटियां हैं और पिछले कुछ सालों से उनके आसपास भाई-भतीजावाद की बहस जोरों पर चल रही है।

हालाँकि, अधिकांश स्टार किड्स अपने सेलिब्रिटी माता-पिता की वजह से किसी भी विशेषाधिकार से इनकार करते हैं, सई मांजरेकर की बहस पर प्रतिक्रिया चौंकाने वाली है।

इसे भी पढ़ें – आयुष्मान ने अजय देवगन के पल को फिर से बनाने की कोशिश की

सूत्रों के अनुसार सई ने कहा कि वह किसी के भी दावे से सहमत हैं कि उन्हें अपने पिता के फिल्म उद्योग से जुड़ने के कारण लाभ हुआ है। “मैं उद्योग से आने के कारण मेरे पास मौजूद विशेषाधिकारों को स्वीकार करती हूं। लेकिन फिर भी, मैं अपने लिए अलग से काम करना चाहती हूं,”

सई ने भी उद्योग में भाई-भतीजावाद को एक वास्तविकता के रूप में स्वीकार किया और स्वीकार किया कि उन्हें दूसरों की तुलना में आसानी से ब्रेक मिल गया। और, वह उसी के लिए आभारी है। मेजर स्टार ने कहा, “कोई और होगा जो 10 गुना अधिक मेहनत कर रहा है जहां मैं अभी हूं, इसलिए मुझे जहां हूं वहां रहने के लिए 10 गुना अधिक मेहनत करनी होगी।”

इसे भी पढ़ें – लाइगर विवाद : ईडी ने विजय देवरकोंडा से 12 घंटे की पूछताछ

उन्होंने उदाहरण दिया कि किस तरह फिल्मों में आने से पहले पारिवारिक समारोहों में लोगों को लगता था कि वह डाइटिंग कर रही हैं। आगे बताते हुए, सई ने कहा, “फिर लोग, जिन्हें मैं हमेशा से जानता हूं, सोचने लगे कि ‘सई घमंडी और बदलने वाली है, इससे बाहर निकलना वाकई मुश्किल है।”

इसी तरह की लगातार खबरों के लिए अपना कल के साथ बने रहिये।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status