अब रूस में भी “झुकेगा नहीं साला” होगी रिलीज अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज़

Last Updated on 2 months ago

अब रूस में भी “झुकेगा नहीं साला” होगी रिलीज अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज़ | Ab roos me bhi hogi release Allu Arjun ki pushpa 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना-स्टारर पुष्पा द राइज़ रूस में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, और स्टाइलिश स्टार के प्रशंसक इस खबर के बारे में जानने के लिए अपना उत्साह नहीं रोक पा रहे हैं।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज उर्फ पुष्पा पार्ट 1 ने भारत में शानदार कारोबार किया है। भारतीय दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, स्टाइलिश स्टार की पैन-इंडिया फिल्म 8 दिसंबर, 2022 को रूस में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना-स्टारर पुष्पा द राइज़ रूस में रूसी भाषा में रिलीज़ होगी।

एक लेटेस्ट ट्वीट के साथ यह भी पता चला है कि कल रूसी भाषा में पुष्पा  ट्रेलर भी लॉन्च होने वाला है।

उन्होंने ट्वीट किया, “रूसी भाषा के प्रीमियर पर टीम #PushpaTheRise से मिलें। 1 दिसंबर – मास्को 3 दिसंबर – सेंट पीटर्सबर्ग। 8 दिसंबर को रूस में रूसी भाषा में रिलीज़ हो रही है।

 

ट्विटर पर साझा किए गए विवरण के अनुसार, पुष्पा द राइज की टीम प्रीमियर के लिए रूस पहुंचेगी, जो 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में आयोजित किया जाएगा। फिल्म आधिकारिक तौर पर 8 दिसंबर, 2022 को रूस में रिलीज होगी। विशेष रूप से, पुष्पा का प्रीमियर रूस में उद्घाटन के दिन भारतीय फिल्म समारोह में किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें – दृश्यम 2 हिंदी बॉक्स ऑफिस: दूसरे सप्ताह के बाद 200 करोड़ रुपये के करीब!

इस तरह की जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status