रोहित शेट्टी ने कहा गोलमाल 5 में हीरो बनेंगे रणवीर सिंह

Last Updated on 2 months ago

गोलमाल 5 का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह? सर्कस के निर्देशक रोहित शेट्टी का यह कहना है

सर्कस के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 के बारे में बात की और इसमें रणवीर सिंह की भूमिका के बारे में बात की। 

रणवीर सिंह स्टारर सर्कस का ट्रेलर आखिरकार आ ही गया! बहुप्रतीक्षित फिल्म शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स का एक रूपांतरण है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और इसमें पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, टीकू तलसानिया, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और व्रजेश हिरजी भी शामिल हैं। दीपिका पादुकोण भी अपने पति की फिल्म सर्कस में एक विशेष कैमियो करती हैं। फिल्म में रणवीर सिंह दोहरी भूमिका में हैं और सर्कस की कहानी 1960 के दशक की है। यह संयुक्त रूप से रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। इस बीच, पीरियड कॉमेडी फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

इससे पहले आज सर्कस के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में , रोहित शेट्टी ने गोलमाल के पांचवें भाग के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि रणवीर भी इसका हिस्सा बनने जा रहे हैं। यह फिल्म निर्माता और अभिनेता के बीच चौथे सहयोग को चिह्नित करेगा। जबकि सर्कस रोहित शेट्टी के साथ सिंह की तीसरी सहयोगी परियोजना है। दोनों ने पहली बार 2018 में सारा अली खान अभिनीत फिल्म सिम्बा में साथ काम किया था। उन्होंने अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सोर्यवंशी के लिए भी सहयोग किया , जिसमें रणवीर का एक विस्तारित कैमियो था। इस बीच, सर्कस का संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रणवीर को आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, जिसमें शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह ने अभिनय किया था। इसके बाद, बाजीराव मस्तानी अभिनेता के पास करण जौहर की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सहित आलिया भट्ट , धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ प्रमुख भूमिकाओं में कई परियोजनाएँ हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए निर्धारित है। 

इसके बाद, अभिनेता निर्देशक शंकर की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे, जो विक्रम और साध अभिनीत 2005 की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म अन्नियन की आधिकारिक रीमेक है।

इसे भी देखें – ‘सर्कस’ का ट्रेलर रिलीज, जाने क्या है इसमें दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status