रोहित शेट्टी बयान: गोविंदा को उनका हक नहीं मिला, वो होते सबसे बड़े सुपरस्टार

Last Updated on 1 month ago

एक्सक्लूसिव बातचीत में रोहित शेट्टी ने बात की कि कैसे गोविंदा और डेविड धवन ने बॉलीवुड में बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी हैं।

रोहित शेट्टी निर्देशित सर्कस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसमें रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, टीकू तलसानिया, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और व्रजेश हिरजी सहित अन्य कलाकार हैं। सर्कस विलियम शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है। कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसने दर्शकों के बीच पहले ही धूम मचा दी है। यह संयुक्त रूप से रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। 

फिल्म की रिलीज से पहले, पिंकविला ने पहली बार पिंकविला मास्टरक्लास में सिर्कस की टीम के साथ एक विशेष बातचीत की। एक गेम सेगमेंट के दौरान, रणवीर, रोहित , जैकलिन, वरुण और पूजा को हिंदी सिनेमा में बनने वाली डबल रोल फिल्मों के नाम का अनुमान लगाना था। 1993 की सबसे बड़ी कमाई के बारे में पूछे जाने पर, रोहित शेट्टी ने तुरंत जवाब दिया और कहा, “आंखें।” ध्यान देने के लिए, इसमें गोविंदा ने चंकी पांडे के साथ दोहरी भूमिका निभाई और डेविड धवन द्वारा निर्देशित किया गया था।

आगे रोहित ने कहा कि गोविंदा को उनका हक नहीं मिला। “10 साल तक, उस आदमी (गोविंदा) ने ब्लॉकबस्टर दी। उसने और डेविड धवन ने शोला और शबनम, आंखें, राजा बाबू, जोड़ी नंबर 1, कुली नंबर 1, और हसीना मान जाएगी, जो बैक-टू-बैक थी। मुझे लगता है उन्हें उनका हक नहीं मिला नहीं तो वे सबसे बड़े सुपरस्टार होते। अब सोशल मीडिया है, एक चलती है तो सब चिलते है। दस साल तक बैक-टू-बैक दोनों (गोविंदा और डेविड धवन) ने हिट फिल्में दी थीं।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सर्कस के अलावा, रोहित शेट्टी सिद्धार्थ मल्होत्रा , शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ भारतीय पुलिस बल नामक वेब श्रृंखला का भी निर्देशन कर रहे हैं। कॉप एक्शन ड्रामा अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। शृंखला शेट्टी के काल्पनिक कॉप यूनिवर्स पर आधारित है।

इसे भी देखें – अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ 17 जनवरी को शुरू करेंगे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status