पत्रकार के दावे पर रितेश देशमुख ने मांगी माफी, कहा- ‘मैंने कोई आयोजन नहीं किया…’

Last Updated on 1 month ago

अभिनेता रितेश देशमुख ने एक पत्रकार के इस दावे के बाद माफी मांगी है कि उनकी टीम ने मीडियाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया। यहाँ अभिनेता ने क्या कहा है।

रितेश देशमुख ने एक पत्रकार द्वारा अभिनेता की पीआर टीम द्वारा मीडियाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किए जाने के आरोप के बाद माफी मांगी है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, पत्रकार ने बताया कि अभिनेता के बाउंसर ने उन्हें महाराष्ट्र के कोल्हापुर के एक होटल से बाहर फेंक दिया था. रितेश ने दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जब वह शहर में महालक्ष्मी मंदिर के दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

रितेश अपने आगामी मराठी फीचर वेद के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च किया। इंस्टाग्राम पर, रितेश ने ट्रेलर साझा किया जिसे उन्होंने मराठी में कैप्शन दिया, “आमचा वेद।”

News18 के हवाले से रितेश ने कहा, ‘अगर आपको लगता है कि हमने आपका अपमान किया है तो मैं माफी मांगता हूं. मैंने कोई बैठक आयोजित नहीं की थी। मेरी शादी को 11 साल हो गए हैं, लेकिन हम साथ में (मंदिर के) दर्शन करने नहीं आए। इसलिए हम मंदिर दर्शन करने आए। यह फिल्मों के बारे में बात करने की जगह नहीं है। महालक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहे।”

हाल ही में रितेश ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान, अभिनेता जेनिफर विंगेट, आशीष चौधरी, शब्बीर अहलूवालिया सहित अन्य लोगों के साथ अपना 44वां जन्मदिन मनाया । रितेश के जन्मदिन पर, सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वेद में अपनी विशेष उपस्थिति की एक झलक साझा की और लिखा, “भाऊ चा बर्थडे आहे – @ रितेश गिफ्ट टू बंता है (यह रितेश का जन्मदिन है, इसलिए यह उपहार है)। आनंद लें।”

वेद रितेश के निर्देशन में पहली फिल्म है। यह फिल्म 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रोमांटिक एक्शन फिल्म में रितेश के अलावा उनकी पत्नी अभिनेता जेनेलिया डिसूजा भी मुख्य भूमिका में हैं। सलमान गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे।

रितेश को हाल ही में जेनेलिया और महेश मांजरेकर के साथ कॉमेडी फिल्म मिस्टर मम्मी में देखा गया था। शाद अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही।

वह सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम के साथ एक आगामी हॉरर कॉमेडी काकुड़ा में और जॉन अब्राहम, नोरा फतेही और शहनाज़ गिल के साथ साजिद खान की 100% कॉमेडी में नज़र आएंगे।

इसे भी देखें – जब सलमान खान ने खुलासा किया कि उन्हें बच्चे चाहिए लेकिन ‘माँ’ नहीं

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status