रिलीज होने के पहले ही टूटे सारे रिकार्ड्स : ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर

Last Updated on 2 months ago

रिलीज होने के पहले ही टूटे सारे रिकार्ड्स : ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर | Release hone ke pahle hi toote sare records : Black Panther Wakanda Forever

जी हाँ दोस्तों आपने एक दम सही सुना  ब्लैक पैंथर पार्ट – २ रिलीज होने से पहले ही सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की एडवांस बुकिंग ने लोगों को हैरान कर दिया है। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले ही काफी तगड़ी कमाई कर ली है और आयाश अब ये लगाई जा रही है कि कल जब फिल्म रिलीज होगी तब फिल्म और भी कई सारे रिकार्ड्स तोड़ेगी।

हाल ही रिपोर्टर के अनुसार, ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर की 6 नवंबर के पहले ही फिल्म की टिकटों की बिक्री ने $45 मिलियन की कमाई कर ली है। जैसा कि रिपोर्ट में केवल 6 तारीख तक कहा गया है, तो यहाँ से हम अंदाज़ लगा सकते हैं कि फिल्म रिलीज के बाद और भी ज्यादा कमाई करेगी ।

और पढ़ें – ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर बॉक्स ऑफिस: एडवांस बुकिंग में अब तक के सारे रिकॉर्ड टूटे

अगर हम 2022 MCU  रिलीज की तुलना करें तो , ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर का शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  थोर: लव एंड थंडर से अधिक है, और ताजा रिपोर्ट यह भी बताती है कि शुक्रवार तक टिकटों की बिक्री में कुल $60 से $65 मिलियन के बीच इजाफा हो सकता है।

आपको बता दे कि अगर ऐसा होता है तो  MCU की एडवांस  टिकट बुकिंग  ब्लैक पैंथर के $55 मिलियन के आंकड़े को पार कर जाएगी। वकंडा फॉरएवर की बात करें तो फिल्म को हाल ही में रॉटेन टोमाटोज पर रेटिंग मिली है। अब तक इसे क्रिटिक्स से 88 फीसदी स्कोर मिल चुका है।

और पढ़ें – OLD IS GOLD | फिल्म ‘Baap’ के गैंगस्टर मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ

फिर भी फिल्म के  रिलीज़ होने तक यह स्कोर बदलता रहेगा, और इस फिल्म को अभी तक ऑडियंस रेटिंग नहीं मिला है। उसके बावजूद इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है । हालांकि, यह 2018 की ब्लैक पैंथर पार्ट – 1   से काफी कम है लेकिन डॉक्टर स्ट्रेंज 2 और थोर 4 की रेटिंग से काफी ज्यादा है।

धन्यवाद, रिलीज होने के पहले ही टूटे सारे रिकार्ड्स : ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर इस फिल्म के सम्बन्ध में आप भी अपनी राय हमे जरूर दें ।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status