MP Jobs: मध्य प्रदेश में अतिथि खेल प्रशिक्षकों के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

मध्य प्रदेश में नए वर्ष के साथ आए दिन एक सरकारी योजना की भर्ती रोजाना निकलती है। इसी तरह भोपाल में खेल परिसर द्वारा अप्रैल 2024 में ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण सेवा आयोजित किया जा रहा है। और इस कार्यक्रम में खेल प्रशिक्षकों की भर्ती कराई जाएगी।

तात्या टोपे खेल परिसर द्वारा जारी हुई वैकेंसी

तात्या टोपे खेल परिसर द्वारा विभिन्न पदों पर भारतीय जारी की गई है जिसमें बास्केटबॉल, बैडमिंटन, कराते, टेनिस, फुटबॉल, बॉक्सिंग, कबड्डी, एथलेटिक्स वॉलीबॉल, एरोबिक, किड फिटनेस, योगा, टेबल टेनिस, जूडो, स्केटिंग आदि खेलों के लिए प्रशिक्षकों की भर्तियां निकाली गई है।

8 हज़ार रुपए होगी सैलरी

तात्या टोपे खेल परिसर द्वारा खेल प्रशिक्षकों को ₹8000 प्रतिमाह की दर से मानदेय का भुगतान किया जाएगा। और यह नौकरी केवल दो महीने की अवधि के लिए ही मान्य रहेगी।

इस तरह करें आवेदन

तात्या टोपे खेल परिसर द्वारा जारी भर्तियों में आवेदन करने के लिए आपको अपना रिज्यूम मेल ID – [email protected] पर भेजना होगा। इन भर्तियों में आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 मार्च 2024 है इसलिए आपको अंतिम तिथि से पहले ही आवेदन प्रक्रिया का अनुसरण करना होगा। तात्या टोपे खेल परिषद द्वारा जारी योग्यता एवं मानदेय से संबंधित अधिक जानकारी नोटिफिकेशन में जारी नहीं की गई है इसके लिए आपको कार्यालय समय सुबह 10:00 बजे से शाम 7:00 बजे के भीतर संपर्क करना होगा।

यह भी पढ़ें – पुरानी पेंशन योजना को लेकर राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, 5 करोड़ सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा फायदा

दरअसल राजधानी भोपाल में तात्या टोपे खेल परिसर द्वारा अप्रैल माह में खेलों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है जिसमें विभिन्न खेलों के लिए प्रशिक्षकों की आवश्यकता होगी और इसी कारण से केवल 2 महीने के लिए ही प्रशिक्षकों की भर्ती कराई जा रही है। इन रिक्तियों पर आवेदन करने वाले प्रशिक्षकों को ₹8000 प्रतिमाह के हिसाब से वेतन दिया जाएगा।

आवेदकों को मिलेंगे ये लाभ

तात्या टोपे खेल परिसर द्वारा जारी इन रिक्तियों में आवेदन करने वाले युवाओं को 2 महीने का अनुभव प्रमाण पत्र दिया जाएगा और प्रतिमाह ₹8000 की दर से मानदेय दिया जाएगा जिससे 2 महीने में 16000 रुपए की कमाईयु वा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – पीएम मोदी ने किया 30,500 करोड़ से विकास परियोजनाओं के शिलान्यास एवं लोकार्पण

Author

Leave a Comment

Your Website