PM श्री केंद्रीय विद्यालयों में निकली शिक्षकों के लिए भर्ती, इंटरव्यू से होगी सीधी भर्ती

टीचिंग फील्ड में अपना करियर बनाने का सपना देख रहे हैं उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन मौका निकाल कर आया है। दरअसल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचारित प्रधानमंत्री श्री केंद्रीय विद्यालय में संविदा शिक्षकों के लिए भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है। राजधानी भोपाल के तीन पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय में टीचर्स की भर्ती प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है इसको उम्मीदवार जल्दी करें। 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तीन संचालित पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1, केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 और केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 में संविदा शिक्षकों की भर्ती के लिए वॉक इन  इंटरव्यू का आयोजन किया गया है। विभिन्न पदों में अपनी योग्यता अनुसार नियुक्ति पाने के लिए उम्मीदवार समय पर वॉक इन इंटरव्यू अटेंड करें। 

भोपाल के तीन पीएम श्री विद्यालयों में होगी नियुक्ति 

राजधानी भोपाल में संचालित तीन केंद्रीय विद्यालयों में संविदा शिक्षकों की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। भोपाल के केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1, केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 और केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 में विभिन्न पदों पर नियुक्ति की जानी है जो की बैरागढ़ शैक्षिक सत्र 2024-25 में संविदा शिक्षकों द्वारा प्रशिक्षकों का पैनल बनाने के लिए वॉक इन  इंटरव्यू का आयोजन किया गया। 

निम्न पदों पर होगी नियुक्ति 

  • TGT-  हिंदी, इंग्लिश, सोशल साइंस और संस्कृत 
  • PGT- हिंदी, इंग्लिश, कॉमर्स, कंप्यूटर साइंस/ IP और इकोनॉमिक्स 
  • PGT- फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी, मैथमेटिक्स कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर, योगा इंस्ट्रक्टर, स्पोर्ट्स कोच, डांस/ म्यूजिक इंस्ट्रक्टर 
  • TGT- साइंस और मैथमेटिक्स डॉक्टर, नर्स, काउंसलर, स्पेशल एजुकेटर, आर्ट एंड क्राफ्ट कोच  
  • TGTS, PGTS – कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर स्पेशल एजुकेटर, डॉक्टर, नर्स, बाल वाटिका टीचर, PRT, गेम्स कोच, काउंसलर, योगा टीचर, आर्ट/ डांस/ म्यूजिक इंस्ट्रक्टर 

वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर होगी नियुक्ति 

भोपाल के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1, केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 और केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 में विभिन्न रिक्त पदों की पूर्णता के लिए नियुक्तियां की जा रही है। विभिन्न रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए विभाग द्वारा वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया गया है जिसमें उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा जो की 24 फरवरी और 9 से 10 मार्च के बीच होगा। 

इन तीन जगह पर होगा वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन  

  • 24 फरवरी को केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 3 में वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन दानिश नगर, होशंगाबाद रोड, आशिमा मॉल के पास भोपाल में होगा।
    हेल्पलाइन नंबर – 07552426863 
  •  24 फरवरी को केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 2 में वॉक इन  इंटरव्यू का आयोजन शिवाजी नगर 7 नंबर बस स्टॉप के पास भोपाल में होगा।
    हेल्पलाइन नंबर – 07552576442
  •  9 और 10 मार्च को केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 में वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन EMT सेंटर बैरागढ़, भोपाल में होगा।
    हेल्पलाइन नंबर – 07552640347

इसे भी पढ़ें –  Mahtari Vandana Yojana: अंतिम सूची जारी, 1 मार्च को इन महिलाओं के खाते में आएंगे पैसे

Author

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

Leave a Comment

Your Website