2023 में रणबीर कपूर आने वाली फिल्में रिलीज डेट और बजट के साथ

Last Updated on 1 month ago

एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘संजू’ के बाद, रणबीर कपूर की ब्रांड वैल्यू हिंदी फिल्म उद्योग में रिकॉर्ड स्थापित करती है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की तरह रणबीर कपूर भी एक समय में एक प्रोजेक्ट पर फोकस कर रहे हैं।

रणबीर कपूर के अभिनय के सफर की शुरुआत 2007 में रोमांटिक फिल्म सावरिया से हुई, उसके बाद वेक-अप सिड, बर्फी, रॉकस्टार, अजब प्रेम की गजब कहानी, राजनीति, ये जवानी ही दीवानी से लेकर संजू तक, उन्होंने अपने अभिनय से प्रशंसकों को कभी निराश नहीं किया।

रणबीर एक बड़े फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं परदादा पृथ्वीराज कपूर, दादा राज कपूर और फिर पिता ऋषि कपूर ने भारतीय सिनेमा में अपूरणीय छाप छोड़ी, उनकी प्रतिभा काबिले तारीफ है कि कोई उन्हें नेपो-किड नहीं कहता।

इसे भी पढ़ें – बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है ये 9 अपकमिंग इंडियन मूवीज 2023

1- टीजेएमएम (TJMM)

लव रंजन के अगले निर्देशन उद्यम में कई दिलचस्प तथ्य हैं, अनुभवी निर्माता बोनी कपूर 66 साल की उम्र में अभिनय की शुरुआत करने जा रहे हैं, सोनू के टीटू की स्वीटी, और प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी के प्रशंसित निर्देशक लव आने वाले वर्षों में दर्शकों को फिर से आश्चर्यचकित करेंगे।

2- पशु

अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना की परियोजना सहित कलाकारों की टुकड़ी का नेतृत्व रणबीर कपूर कर रहे हैं। अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा बॉलीवुड में एक और धमाका करने के लिए तैयार हैं।

3- मिस्टर एंड मिसेज टपोरी

मिस्टर एंड मिसेज टपोरी अभी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों का कहना है कि रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा इस प्रोजेक्ट को लीड कर रहे हैं।

इसे भी पढें – 11 सबसे बड़ी आने वाली साउथ फिल्में (तेलुगु, तमिल) 2023

इसी तरह की लगातार रोचक ख़बरों के लिए आप हमे फॉलो करते रहिये ।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status