TJMM में साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, यह सुनकर आलिया का हुआ बुरा हाल

Last Updated on 2 months ago

लव रंजन को फिल्मों में अपने अनूठे मिश्रण के लिए जाना जाता है, जो सामाजिक टिप्पणी के साथ मेल खाता है और रिश्तों पर बहुत अच्छा असर डालता है, लव रंजन ने इस बार दर्शकों को रणबीर और श्रद्धा की सुपर फ्रेश जोड़ी अभिनीत अपनी आगामी फिल्म के शीर्षक पर अनुमान लगाया है।

हालांकि ऐसा लग रहा है कि वह आखिरकार शीर्षक का खुलासा करने के लिए तैयार हैं, इसलिए उन्होंने सिर्फ उन्होंने अक्षरों के साथ खुलासा किया है ।

खुलासा करने से पहले, निर्माता ने फिल्म के शीर्षक के संक्षेप के साथ एक टीज़र जारी किया, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। केवल एक चीज जो अब श्रद्धा कपूर के ट्वीट से पता चला है वह “TJMM” है यदि आपको इसका पूरा नाम पता है तो आप हमे कमेंट करके जरूर बताएं ।

लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से ही इसे लेकर काफी उत्साह है। जबकि शीर्षक एक रहस्य रहा है और जिज्ञासा स्पष्ट रही है, अपेक्षाएँ भी अधिक चलती हैं। कोने के चारों ओर प्रकट होने के साथ, नेटिज़न्स के पास यह अनुमान लगाने की कोशिश करने का एक फील्ड डे है कि शीर्षक वास्तव में क्या है।

इसे भी पढ़ें – TMKOC: क्या अंजलि और तारक बचा पाएंगे पोपटलाल को?

लव की फिल्मों को दिलचस्प और शानदार शीर्षक के लिए जाना जाता है, चाहे वह प्यार का पंचनामा हो या सोनू के टीटू की स्वीटी और यह फिल्म भी इसी परंपरा को कायम रखने वाला लगता है।

फिल्म का निर्देशन लव रंजन द्वारा किया गया है, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है । यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status