क्या रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म का नाम है (TJMM) “तू झूठी मैं मक्कार”?

Last Updated on 1 month ago

रणबीर कपूर ने   इस साल शमशेरा के रूप में फ्लॉप दिया। लेकिन उन्होंने ब्रह्मास्त्र की सुपर-सफलता के साथ बड़े समय के लिए इसकी भरपाई की । लव रंजन द्वारा निर्देशित उनकी अगली फिल्म ने भी काफी प्रचार किया है। इसमें रणबीर पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे।

इसके अलावा, यह लंबे समय के बाद रणबीर कपूर की रोमकॉम स्पेस में वापसी का प्रतीक है। इस शैली में, उन्होंने ये जवानी है दीवानी  (2013),  अजब  प्रेम की ग़ज़ब कहानी (2009) आदि जैसी सफल फ़िल्में दी हैं। इसलिए, लव रंजन-निर्देशन को 2023 की आशाजनक फ़िल्मों में से एक माना जाता है।

कल, फिल्म की टीम ने शीर्षक के शुरुआती अक्षर – TJMM का खुलासा करके एक दिलचस्प प्रचार कदम उठाया। प्रशंसकों को शीर्षक का अनुमान लगाने के लिए कहा गया था। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि शीर्षक का अनावरण आज 14 दिसंबर को सुबह 11 बजे किया जाएगा। जैसा कि अपेक्षित था, प्रशंसकों और मीडिया का एक वर्ग यह अनुमान लगाने की कोशिश कर रहा था कि टीजेएमएम का क्या मतलब हो सकता है।

इसे भी पढ़ें – मुकेश भट्ट को आशिकी-3 के लिए कार्तिक के साथ नए चेहरे की तलाश

 सूत्र का दावा है, “ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का टाइटल  तू झूठी मैं मक्कार है । लव रंजन को प्यार का पंचनामा  (2011) और  सोनू के टीटू की स्वीटी (2018) जैसे विचित्र शीर्षकों के लिए जाना जाता है,   जब उनके निर्देशकीय उपक्रमों की बात आती है। इसलिए,  तू झूठी मैं मक्कार  लव रंजन की परंपरा के साथ चल रही है और दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर और गानों जितना ही रोमांचित करती है।

अन्य स्रोतों द्वारा फेंके गए कुछ अन्य नाम हैं  तू झूठा मैं मक्कार ,  तू झकास मैं मक्कार  और  तू जूलियट मैं मजनू । कौन सा शीर्षक सही निकलता है यह आज सुबह 11:00 बजे आधिकारिक घोषणा के साथ ही दुनिया को पता चलेगा।

इसे भी पढ़ें – फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में पठान को प्रमोट करेंगे शाहरुख खान?

लव रंजन की इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी हैं। रणबीर कपूर ने हाल ही में सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक सत्र में भाग लिया, जहां उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात की और कहा कि यह उनकी आखिरी रोमांटिक फिल्मों में से एक हो सकती है। 

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि यह शायद मेरे द्वारा की जाने वाली आखिरी रोमांटिक कॉमेडी में से एक होगी क्योंकि मैं बूढ़ा हो रहा हूं।”

निर्माताओं द्वारा पिछले साल की गई घोषणा के अनुसार, रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर अभिनीत यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को यानी होली के त्योहार पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसी तरह की लगातार ख़बरों के लिए आप हमे फॉलो करते रहिये।

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status