राम सेतु पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन का कितना रहा

Last Updated on 2 months ago

राम सेतु बजट और बॉक्स ऑफिस संग्रह दिवस 1

अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की राम सेतु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 ने अच्छी शुरुआत की है और 35% ऑक्यूपेंसी के साथ शुरुआत हुई है और ओपनिंग थैंक गॉड की तुलना में अधिक है। राम सेतु में दिवाली प्रभाव के साथ यूपी, बिहार, राजस्थान, एमपी, गुजरात में बड़े पैमाने पर हाउसफुल शो की अच्छी संख्या है और ब्रह्मास्त्र के बाद 2022 की दूसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म ओपनर हो सकती है।

राम सेतु बॉक्स ऑफिस संग्रह दिवस 1
14-16 करोड़ अनुमान

राम सेतु ने पहले दिन के लिए 1.65 करोड़ की अग्रिम बुकिंग की थी, लेकिन शुक्र है कि वर्तमान दर्शकों की संख्या अग्रिम संकेत से अधिक है।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु: अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट, सभी देख कर दंग रह गए

फिल्म के सलाहकार, चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने अक्षय को हालिया ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में निर्देशित किया, जो एक और ‘ऐतिहासिक’ है, जो मेरा भारत ऑलवेज महान मिशन के अनुरूप है। इस एक में, भारत और श्रीलंका के बीच पौराणिक जलमार्ग, जिसे अंग्रेजों द्वारा एडम ब्रिज का नाम दिया गया था, जो भारत के इतिहास को ‘मिटा’ देना चाहते थे, वह है राम सेतु। 

इसे भी पढ़ें: लाइगर में एक्शन पर प्रतिक्रिया देखने के बाद, क्या करण लेंगे कोई चांस?

आर्यन, जो तालिबान द्वारा बामयान बुद्ध के विनाश से टूट गया है (वह तब होता है जब तबाही होती है), राम सेतु परियोजना में एक उच्च-माना जाने वाले पेशेवर के रूप में शामिल है। उनके पास धर्मनिरपेक्ष साख है, जिसमें एक पाकिस्तानी सहयोगी भी शामिल है, तो उनसे (आर्यन) अविश्वासियों को यह बताने के लिए बेहतर कौन है कि राम सेतु, वास्तव में, भगवान राम की ‘अवधि’ के दौरान ‘निर्माण’ किया गया था?

इसे भी पढ़ें: एसएस राजामौली की अगली फिल्म में महेश बाबू के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status