राम सेतु दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 दिन का कितना रहा

Last Updated on 3 months ago

अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की राम सेतु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 ने बुधवार को अपने पहले दिन के कलेक्शन से लगभग 25% की गिरावट देखी।

राम सेतु बॉक्स ऑफिस संग्रह दिवस 2
10-12 करोड़ अनुमान

राम सेतु अब तक कुल बॉक्स ऑफिस संग्रह
25.25 से 27.25 करोड़ शुद्ध अनुमान

राम सेतु का दैनिक बॉक्स ऑफिस संग्रह
पहला दिन: 15.25 करोड़ शुद्ध निर्माता चित्र

राम सेतु ने पहले दिन के लिए 1.65 करोड़ की अग्रिम बुकिंग की थी, लेकिन शुक्र है कि वर्तमान दर्शकों की संख्या अग्रिम संकेत से अधिक है।
राम सेतु इस साल की सबसे बड़ी दिवाली रिलीज फिल्म है, फिल्म को आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली और इसने बॉक्स ऑफिस पर औसत शुरुआत की। हालाँकि, यह सूर्यवंशी के बाद महामारी के बाद अक्षय कुमार के लिए सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के रूप में उभरा है।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु: अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट, सभी देख कर दंग रह गए

दूसरी ओर, इसे अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​स्टारर थैंक गॉड के साथ संघर्ष का सामना करना पड़ा, बाद वाले को दर्शकों के बीच अच्छी समीक्षा मिल रही है और आने वाले दिनों में अच्छी पकड़ की उम्मीद है।

अग्रिम बुकिंग रिपोर्ट दिन 2
अगर एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय स्टारर दूसरे दिन भी दहाई अंक को छू लेगी। इसने अग्रिम टिकट बुकिंग से दूसरे दिन के लिए 62000 से अधिक टिकट बेचे, इसकी कीमत 1.55 करोड़ रुपये है। इसने पहले दिन अग्रिम बुकिंग से 93000 से अधिक टिकट बेचे थे।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन का कितना रहा

बॉक्स ऑफिस संग्रह दिवस 2
शुरुआती अनुमानों के अनुसार, राम सेतु दूसरे दिन 10-11 करोड़ की रेंज में कलेक्शन करेगा, यह 20-22% की सामान्य गिरावट है। फिल्म का दूसरा दिन अक्षय की हालिया रिलीज के पहले दिन से बेहतर है। इसे 100 करोड़ का चक्कर बनने के लिए रविवार तक इसी गति को बनाए रखने की जरूरत है। इसके साथ ही फिल्म का कुल दो दिनों का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ के पार चला जाएगा।

इसे भी पढ़ें: लाइगर में एक्शन पर प्रतिक्रिया देखने के बाद, क्या करण लेंगे कोई चांस?

यहां, अक्षय कुमार की महामारी के बाद की 1 ग्रॉसर सूची पर एक नज़र डालें:
राम सेतु अक्षय के बाद के महामारी के लिए पहले दिन दूसरे सर्वश्रेष्ठ कलाकार के रूप में उभरा। यह अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और लिखित है और अरुणा भाटी और विक्रम मल्होत्रा ​​​​द्वारा निर्देशित है।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment