राम सेतु ने अपने चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया | Ram Setu Box Office Collection Day 4

Last Updated on 2 months ago

राम सेतु ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 3 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 35.40 करोड़ रुपये कमाए। राम सेतु ने अपने चौथे दिन सभी भाषाओं (शुरुआती अनुमान) के लिए 7.00 करोड़ रुपये की कमाई की।

राम सेतु बनाम थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस दिन 4 (शुरुआती रुझान): दिवाली इस बार एक डबल बोनान्ज़ा लेकर आई है। अक्षय कुमार की फिल्म और अजय देवगन स्टारर दोनों ने इस फेस्टिवल को काफी धूमधाम से रिलीज किया। हालांकि, ऐसा लगता है कि दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन का कितना रहा

इंद्र कुमार की फंतासी कॉमेडी-ड्रामा ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा की और उच्च उम्मीदों के बीच रिलीज़ हुई। फिल्म 8.10 करोड़ के साथ खुलने में सफल रही- बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 10-12 करोड़ की उम्मीद के विपरीत। खिलाड़ी कुमार की फिल्म ने अजय की फिल्म की तुलना में बेहतर शुरुआत की और ओपनिंग डे पर दहाई अंक में कमाई की।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु: अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट, सभी देख कर दंग रह गए

राम सेतु पहले दिन 12-14 करोड़ रुपये की उम्मीद के मुकाबले 15.25 करोड़ लाने में कामयाब रहा। हालांकि ओपनिंग डे के बाद से फिल्म में गिरावट का रुख है। दरअसल, कोई भी फिल्म बैक-टू-बैक फेस्टिव हॉलिडे का पूरा फायदा नहीं उठा पाई। दिवाली के मौके पर दोनों फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया।

इसे भी पढ़ें: हर हर महादेव दूसरे दिन शानदार कमाई | Har Har Mahadev box office collection 2 day

अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म गुरुवार को केवल 4.15 करोड़ कमाने में सफल रही, जबकि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ने 8.75 करोड़ * का कलेक्शन किया। आने वाले शुरुआती रुझानों के अनुसार, इंद्र कुमार की फिल्म ने 7 से 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि थैंक गॉड ने चौथे दिन 2.90-3.40 करोड़ की कमाई की है।

इसे भी पढ़ें: थैंक गॉड ने UK बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बना ली है, रामसेतु भी बहुत पीछे

दर्शकों के स्वागत और दोनों फिल्मों के घटते कलेक्शन को देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में अपने पहले वीकेंड में कितनी कमाई करती हैं।

नोट: बॉक्स ऑफिस अनुमान विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। Apna Kal  द्वारा स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status