राम सेतु बॉक्स ऑफिस तीसरा दिन | Ram Setu Box Office Collection Day 3

Last Updated on 2 months ago

राम सेतु बॉक्स ऑफिस दिन 3 (शुरुआती रुझान): अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु अपने प्रतिद्वंदी थैंक गॉड के मुकाबले दर्शकों की पहली पसंद बनी। राम सेतु बॉक्स ऑफिस दिन 3 (शुरुआती रुझान): सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए एक कठिन वर्ष था क्योंकि उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में विफल रहीं। हालाँकि, उनकी दिवाली रिलीज़ अपने प्रतियोगी थैंक गॉड की तुलना में दर्शकों की पहली पसंद बन गई।

खिलाड़ी कुमार की फिल्म के 12-14 करोड़ के दायरे में खुलने की उम्मीद थी। हालांकि, फिल्म पहले दिन 15.25 करोड़ लाने में सफल रही। यह फिल्म अब तक सुपरस्टार कुमार की टॉप-10 ओपनर्स में शामिल हो गई है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म इस बार अकेले नहीं चल रही है।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु: अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट, सभी देख कर दंग रह गए

राम सेतु अजय देवगन की फंतासी ड्रामा थैंक गॉड के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म जहां कैश रजिस्टर में बज रही है, वहीं इंद्र कुमार की फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए संघर्ष कर रही है। कुमार की फिल्म ने भी अगले दिन 11.40 करोड़ की कमाई की, जिससे उसका कुल कलेक्शन 26.65 करोड़ हो गया।

इसे भी पढ़ें: राम सेतु पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 दिन का कितना रहा

जैसे ही शुरुआती रुझान आए, खिलाड़ी कुमार की फिल्म 3 दिन में 7-9 करोड़ कमाने में सफल रही। इसका मतलब अभिषेक कुमार का फिल्म संग्रह लगभग 33.65-35.65 करोड़ रुपये होगा। इस रफ्तार से फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाती है और बॉक्स ऑफिस पर कब तक टिक पाती है।

इसे भी पढ़ें: हर हर महादेव दूसरे दिन शानदार कमाई

हाल ही में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, कटपुतली, रक्षा बंधन सहित अक्षय कुमार की अधिकांश फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर असफलता के बाद, इस एक्शन-एडवेंचर के लिए अच्छा प्रदर्शन करना बेहद महत्वपूर्ण है। यह अन्यथा प्रमुख स्टार को अपनी फिल्म विकल्पों पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित कर सकता है क्योंकि शाहरुख खान ने ज़ीरो के बेहद निराशाजनक फैसले को पोस्ट किया था।

इसे भी पढ़ें: थैंक गॉड ने UK बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बना ली है, रामसेतु भी बहुत पीछे

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status