राम सेतु: अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट, सभी देख कर दंग रह गए

Last Updated on 3 months ago

राम सेतु: अक्षय कुमार ने कुछ एक्शन सीक्वेंस डिजाइन करने के लिए स्टंट टीम के साथ हाथ मिलाया, “वह सेट पर होंगे और बेहतर प्रभाव के लिए स्टंट में सुधार करेंगे”
अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए, कुमार ने एक्शन मास्टर्स, अनल अरासु और परवेज शेख के साथ मिलकर फिल्म के एक्शन ब्लॉक्स को डिजाइन और कोरियोग्राफ किया।

इन वर्षों में, अक्षय कुमार ने एक अभिनेता होने के नाते अपने लिए एक ब्रांड बनाया है जो एक्शन दृश्यों को करना पसंद करता है। इस दिवाली, खिलाड़ी अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, राम सेतु में दिखाई देंगे, जिसे अपनी तरह की एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म माना जाता है। इसमें अक्षय को एक पुरातत्वविद् के रूप में दिखाया गया है, जो राम सेतु को बुरी ताकतों से बचाने के मिशन पर है। यात्रा के दौरान, वह विभिन्न चुनौतियों का सामना करता है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16 दिन 21: अर्चना गौतम एक दिन की सजा के रूप में सदन की नई कप्तान बनीं

अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए, कुमार ने एक्शन मास्टर्स, अनल अरासु और परवेज शेख के साथ मिलकर फिल्म के एक्शन ब्लॉक्स को डिजाइन और कोरियोग्राफ किया।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, “वह सेट पर होंगे और बेहतर प्रभाव के लिए स्टंट में सुधार करेंगे। अफगानिस्तान में एक लंबा एक्शन सीक्वेंस सेट है, जिसे आंशिक रूप से खुद अक्षय कुमार ने कोरियोग्राफ किया है। एक और दृश्य जिसे उन्होंने पूरी शूटिंग के दौरान सुधारा, वह था मोटरबोट चेज़ सीक्वेंस। अपने अनुभव के साथ, वह हमेशा अनल अरासु और परवेज शेख के साथ बैठकर दृश्यों को और ऊंचा करते थे। ऐसे कई उदाहरण हैं जब उन्होंने परीक्षण और सुरक्षा जांच के तहत शूटिंग से पहले स्टंट किए।

इसे भी पढ़ें: शहनाज़ गिल और विक्की कौशल की एक साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई

निर्माता, विक्रम मल्होत्रा, जिन्होंने पहले कई फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम किया है, जोर देकर कहते हैं कि अफगानिस्तान और बोट एक्शन दृश्य उनकी दिवाली 2022 की रिलीज़ के दो प्रमुख आकर्षण हैं। अभिषेक शर्मा ऐसी टीम के साथ काम करने के लिए आभारी हैं। वे कहते हैं, “मेरे लिए, यह दोनों दुनिया में सबसे अच्छा था, जहां एक तरफ, मेरे पास दो बेहतरीन एक्शन निर्देशक थे – अनल अरासु और परवेज शेख और दूसरी तरफ, मेरे पास हमारे देश में एक्शन का पर्याय था।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे किए ‘SOTY से थैंक गॉड तक का सफर मजेदार रहा’

वह आगे कहते हैं, “हमारे पास जो काम था, वह एक नए प्रकार की कार्रवाई का निर्माण करना था, एक ऐसा एक्शन जो आपके पारंपरिक फाइट सीक्वेंस नहीं हैं, बल्कि वास्तव में पर्यावरण का उपयोग करते हुए, दुनिया जो आपके लिए जादू पैदा करने के लिए उपलब्ध है। अक्षय सर ने इन बारीकियों को समझा और अपनी समझ और एक्शन के अनुभव से इसे ऊपर उठाने में मदद की।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने परिवार के महत्व के बारे में खुलकर बात की

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, राम सेतु में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव ने अभिनय किया है। एक्शन-एडवेंचर फिल्म पुरातत्वविद् डॉ। आर्यन कुलश्रेष्ठ का अनुसरण करती है क्योंकि वह राम सेतु की प्रकृति की जांच करता है, जिसे अंग्रेजी में एडम्स ब्रिज के रूप में जाना जाता है। फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status