‘कुतिया की बैंड बजाती हूं..’ राखी सावंत ने दिया शर्लिन चोपड़ा को मुंहतोड़ जवाब

Last Updated on 3 months ago

राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा ने एक-दूसरे के खिलाफ ‘आपत्तिजनक भाषा’ का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज किया

मुंबई पुलिस ने कहा कि चोपड़ा की शिकायत पर राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बॉलीवुड हस्तियों राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को पुलिस के अनुसार आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज की है।

मुंबई पुलिस ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ केस दर्ज किया गया  है.

मुंबई पुलिस ने कहा, “एक अभिनेत्री की शिकायत पर अभिनेत्री राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि दोनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनका एक आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।”

वहीं राखी सावंत ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है।

राखी सावंत ने कहा, शर्लिन ने अपने वीडियो में उन पर बॉयफ्रेंड बदलने का आरोप लगाया था.

राखी ने पुलिस को बताया कि शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर 2022 को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें शर्लिन ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

ओशिवारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 500, 504, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ले जाते हुए शर्लिन ने हिंदी में लिखा, “हमारी लड़ाई या शोशन / या शोशन करने वालों के खिलाफ है। न्याय की गुहार लगाने का हमारा संवैधानिक हक है। ये हक हम से कोई नहीं छीन सकता  है। बात हमारे आरोपियों की बहनें सुन लें और समझ लें। नग्नता सहमति के बराबर नहीं है। वस्त्रहीन होना रजामन्दी नहीं।”

शर्लिन का यह पोस्ट तब आया है जब राखी ने अपने खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

राखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शर्लिन के इस बयान से उनकी निजी जिंदगी काफी प्रभावित हुई है क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया है।

और पढ़ें – मलाइका अरोड़ा से तलाक पर बोले अरबाज खान, बताया ये है तलाक के बाद का रिश्ता

“मुझे यह कहते हुए वास्तव में दुख हो रहा है कि मेरे बारे में उनके द्वारा की गई टिप्पणियों के कारण मेरे जीवन में उथल-पुथल मच गई है। उनकी वजह से, मेरे हालिया प्रेमी ने मुझसे पूछा है कि ‘शर्लिन जो कह रही है उसमें कोई सच्चाई है या नहीं’, क्या मैं वास्तव में उसके 10 बॉयफ्रेंड हैं। वह आई और मीडिया में जो कहना चाहती थी वह बोली और अब मुझे इसके लिए कुछ करना होगा।”

शर्लिन, जिन्होंने पहले #MeToo के आरोपी फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी, ने हाल ही में साजिद और राज कुंद्रा के समर्थन में आने के लिए राखी के साथ वाकयुद्ध किया था।

और पढ़ें – फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पूरे किये दीपिका पादुकोण; रणवीर कहते हैं, ‘यह मुझे किस करने का समय है

बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा स्ट्रीमिंग साइट ओनली फैन्स पर ‘गंदगी’ पैदा करती हैं।

मंगलवार को, राज ने ट्विटर पर लिया और शर्लिन के वयस्क सामग्री के निर्माण के बारे में एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

“यह मेरी सटीक बात है! वह केवल उन प्रशंसकों पर अपनी निर्मित एक्स रेट सामग्री के लिए किसे दोषी ठहरा रही है, जिन्हें उसने मुद्रीकृत किया है! वह अश्लीलता और महिला अधिकारों के बारे में बात कर रही है फिर भी इस तरह की गंदगी पैदा कर रही है! उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा..! @MahaCyber1,” राज ने ट्वीट किया।

शर्लिन ने अक्टूबर, 2021 में राज और उनकी पत्नी, अभिनेता शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज कराई थी।

और पढ़ें – अवतार के सीक्वल रद्द होने का खुला राज | अवतार 2: द वे ऑफ वॉटर

उस समय, राज की उन ऐप्स के लिंक के लिए जांच की जा रही थी जो अश्लील सामग्री का उत्पादन करते थे। उन्हें जुलाई 2021 में कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था और सितंबर में उन्हें जमानत दे दी गई थी।

उन पर भारतीय दंड संहिता, महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

राज और शिल्पा ने शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया और सार्वजनिक माफी की मांग की।

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status