रजनीकांत फ्लॉप मूवी ”बाबा” फिर से होगी रिलीज

Last Updated on 2 months ago

जैसा कि रजनीकांत की 2022 की अलौकिक एक्शन फिल्म फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है, निर्माताओं ने व्यावसायिक तत्वों से भरपूर ड्रामा के पावर-पैक ट्रेलर का अनावरण किया है।

रजनीकांत स्टारर 2002 ड्रामा बाबा इस साल 12 दिसंबर को सुपरस्टार के जन्मदिन पर लगभग दो दशकों के बाद एक नए रूप में फिर से रिलीज़ होगी। जैसे-जैसे रिलीज नजदीक आ रही है, अलौकिक एक्शन एंटरटेनर के निर्माताओं ने फिल्म के रोमांचक ट्रेलर का अनावरण किया, जो कॉमेडी, एक्शन और रोमांस जैसे सभी व्यावसायिक तत्वों से भरपूर है। ट्विटर पर प्रीव्यू शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “एक फिल्म जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी…#बाबा रीमास्टर्ड वर्जन जल्द ही रिलीज हो रहा है #BaBaRelease।”

ट्रेलर में रजनीकांत की एक अतिरिक्त पंक्ति शामिल है, जिसमें कहा गया है, “मैं आ रहा हूं।” इसमें बेहतर ऑडियो गुणवत्ता और डिजिटल प्रिंट भी शामिल है। बेखबर के लिए, बाबा एक नास्तिक के बारे में बात करते हैं, जिसे रजनीकांत ने निभाया था, जिसे महावतार बाबाजी (वास्तविक जीवन में रजनीकांत के आध्यात्मिक गुरु) द्वारा सात इच्छाएँ दी जाती हैं, और यह उसे राजनीति की दुनिया में खोल देता है, जिससे उसका जीवन पथ हमेशा के लिए बदल जाता है।

फिल्म निर्माता सुरेश कृष्ण के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बाकी लोगों के साथ गौंडामणि, सुजाता, एमएन नांबियार, आशीष विद्यार्थी, सयाजी शिंदे, सांगवी और करुणास प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संगीत उस्ताद एआर रहमान ने फिल्म के गाने और बैकग्राउंड स्कोर बनाए। बाबा 15 अगस्त 2002 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में सक्षम नहीं थी।

इस बीच, फिर से रिलीज की घोषणा करते हुए, रजनीकांत की पीआर टीम ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की, जिसमें लिखा था, “फिल्म अब एक नई स्क्रीनिंग के लिए फिर से तैयार हो रही है, एक नए रूप के साथ, जिसे पूरी तरह से नए कोण से फिर से संपादित किया गया है। इतना ही नहीं, इस आधुनिक तकनीक के अनुसार कलर ग्रेडिंग के साथ हर फ्रेम को डिजिटल रूप से बढ़ाया गया है, (एसआईसी)। फिल्म के सभी गाने, जो एआर रहमान के ‘माया माया’, ‘शक्ति कोडू’ जैसे शानदार संगीत से भरपूर हैं, ने रीमिक्स किया गया और डॉल्बी मिक्स साउंड सिस्टम में बदल दिया गया।” 

इसे भी पढ़ें – उर्वशी रौतेला ने आखिरकार अपने और ऋषभ पंत के बारे में खुलकर बात की

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status