पुष्पा: अल्लू अर्जुन फिल्म के प्रीमियर के लिए रूस जाएंगे

अल्लू अर्जुन यह देखने के लिए रोमांचित हैं कि पुष्पा: द राइज़ के लिए रूसी दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया है। सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी हैं।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज़ दिसंबर 2022 में रूस में रिलीज़ होने वाली है। दर्शक।

जबकि दर्शक यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि पुष्पा 2 के साथ आगे क्या होने वाला है, फिल्म समय के साथ बड़ी और बड़ी होती जा रही है। अल्लू अर्जुन, अपनी फिल्म पुष्पा, भाग 1 के साथ , अब एक और मील का पत्थर हासिल करने के लिए तैयार हैं। अंतरराष्ट्रीय मंच पर शोर मचाने के लिए तैयार हैं और कैसे।

बन्नी खुद यह देखने के लिए रोमांचित है कि फिल्म के लिए रूसी दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया है। 2022 AA के लिए खास साल साबित हुआ है। उन्हें न्यूयॉर्क में वार्षिक भारत दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए आमंत्रित किया गया था। स्टाइलिश स्टार ने ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ के खिताब से नवाजे जाने के बाद अपनी टोपी में एक अतिरिक्त पंख जोड़ा।

पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन विज्ञापनों में लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं जबकि दर्शक उन्हें पुष्पा: द रूल में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच, फिल्म के विकास से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया, “सुकुमार यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि पुष्पा 2 भी पुष्पा: द राइज से बड़ी और बेहतर बने। उन्होंने बैंकॉक और अन्य स्थानों पर बहुत सारे टेस्ट शूट की योजना बनाई है और एक बार जब वह आउटपुट से संतुष्ट हो जाता है, तो वह फाइनल शूट के साथ आगे बढ़ेगा, जो दिसंबर के पहले सप्ताह में शुरू होने की संभावना है।”

इसे भी पढ़ें – अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा को दिया मुँह तोड़ जवाब

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status