बिजनेस को ध्यान में रखकर प्रियंका चोपड़ा जोनास आखिरकार भारत आ गईं

Last Updated on 3 months ago

प्रियंका चोपड़ा जोनास भारत में व्यापार को ध्यान में रखते हुए, बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ सहयोग करने की योजना बना रही हैं?
प्रियंका चोपड़ा जोनास आखिरकार भारत आ गईं और खबरें आ रही हैं कि वह यहां प्रमुख निर्देशकों के साथ फिल्मों पर चर्चा करने के लिए हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनस को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह वैश्विक दिवा और देसी गर्ल हैं जो अपने उत्कृष्ट अभिनय कौशल, आकर्षक डांस मूव्स और ग्लैमरस लुक से हमारा दिल जीत रही हैं। अपने पेशेवर प्रयासों के अलावा, अपने व्यक्तिगत मोर्चे पर, उन्होंने अपने जीवन के प्यार और हॉलीवुड गायक निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंध गए, और अब यह प्यारा जोड़ा मालती नाम की एक खूबसूरत बेटी के माता-पिता बन गए हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की नई फिल्म ‘जी ले जरा’ पर चर्चा के लिए संजय लीला भंसाली से मिलेंगी प्रियंका चोपड़ा

न केवल भारत में, बल्कि प्रियंका ने हॉलीवुड में भी अपना काम किया है और कई फिल्मों और श्रृंखलाओं में अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन में देखा गया था और प्रियंका सिटाडेल की शूटिंग कर रही थीं।

इसे भी पढ़ें: भारत के युवा और फिटनेस आइकन साहिल खान ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

अब, प्रियंका चोपड़ा जोनास 3 लंबे वर्षों के बाद आखिरकार भारत में आ गई हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह यहां बिजनेस को ध्यान में रखकर आई हैं। कथित तौर पर, वह अपने हेयरकेयर ब्रांड एनोमली को लॉन्च करने के लिए यहां आई हैं, लेकिन वह यहां दिग्गज निर्देशकों, विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली के साथ फिल्मों पर चर्चा करने के लिए भी हैं, जिनके साथ वह पहले भी काम कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: रिचा चड्ढा और अली फज़ल के रिसेप्शन की अनदेखी झलक

“प्रियंका का विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ाव बहुत पुराना है, और वे लंबे समय से एक और परियोजना के लिए सहयोग करने के लिए अर्थ रखते हैं। निर्देशकों ने प्रियंका के साथ कुछ विचार और कहानियां भी साझा की हैं, और बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए वह इस यात्रा के दौरान उनसे मिलेंगी। हालाँकि, यह बहुत लंबी यात्रा नहीं है और उसकी योजना इस यात्रा के दौरान जितना हो सके उतना समायोजित करने की है। ”

इसे भी पढ़ें: शाहरुख के जन्मदिन पर रिलीज होगा पठान का टीजर, फैंस ने कहा ‘दिलों का बादशाह वापस आ गया’

अनजान लोगों के लिए, प्रियंका ने विशाल भारद्वाज के साथ 7 खून माफ और कमीने में काम किया था, जबकि संजय लीला भंसाली के साथ उन्होंने बाजीराव मस्तानी में काम किया था और गोलियों की रासलीला: रामलीला में एक विशेष भूमिका निभाई थी। काम के मोर्चे पर, वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फिल्म जी ले जरा के लिए फरहान अख्तर के साथ भी बातचीत कर रही है, जो अगले साल रोल करने की सबसे अधिक संभावना है।

इसे भी पढ़ें: थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7वां दिन उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status