बिग बॉस 16 में प्रियंका और अर्चना के बीच हुई भिड़ंत, जाने पूरी खबर | Priyanka and Archana Clash in Bigg Boss 16

Last Updated on 3 months ago

बिग बॉस 16: बीएफएफ प्रियंका चाहर चौधरी-अर्चना गौतम लॉगरहेड्स में हैं या यह एक कृत्य है?
बिग बॉस 16 के घर में प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम एक-दूसरे के साथ बेहद गर्मजोशी से भरे हुए हैं। वे बीएफएफ की तरह ही हैं। हालांकि हालिया प्रोमो में पीसीसी और अर्चना आमने-सामने हैं। क्या यह एक कृत्य है या वे वास्तव में लड़े हैं?

बिग बॉस ने विभिन्न सीज़न के माध्यम से कई दोस्ती और दुश्मनी देखी है और बिग बॉस 16 में दोस्ती और दुश्मनी का भी हिस्सा है। बिग बॉस 16 के घर में, हमने प्रियंका चाहर चौधरी-अर्चना गौतम, साजिद खान-अब्दु रोज़िक, एमसी स्टेन-गोरी नागोरी, शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक के बीच दोस्ती और निमृत कौर अहलूवालिया-प्रियंका चाहर चौधरी, गोरी नागोरी-अर्चना के बीच दुश्मनी देखी है। गौतम और अन्य प्रतियोगी। और ऐसा लगता है कि दोस्तों में से एक में इस बार बहस हो रही है। क्या यह एक हरकत है या दोस्त जल्द ही दुश्मन बनने वाले हैं?

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस ने अर्चना को कप्तानी से निकाल दिया, निमृत और गौतम में बड़ी लड़ाई

बिग बॉस 16 में प्रियंका और अर्चना के बीच हुई भिड़ंत
हमने अब तक प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम को बहुत अच्छी शर्तों पर देखा है। वे हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और यहां तक ​​कि एक-दूसरे को घरवालों से बेवजह लड़ाई-झगड़ा करने से भी रोकते हैं। हालाँकि, नवीनतम बिग बॉस 16 प्रोमो के अनुसार, हम अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी को लॉगरहेड्स में देखेंगे। यह पानी के एक जार के ऊपर लगता है। हम वास्तव में नहीं समझते कि क्या गलत हुआ और एपिसोड देखने की जरूरत है, लेकिन प्रोमो से ऐसा लगता है कि अर्चना प्रियंका को जार साफ करने के लिए कहती है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से बचाने के लिए बिग बॉस चुनेंगे ‘शैतान की आवाज

प्रियंका ने इसे साफ करने से मना कर दिया। अर्चना कहती हैं कि उन्हें खाना पकाने के लिए जार का उपयोग करने की जरूरत है और इसे हर समय साफ करना चाहिए। प्रियंका उनकी बात सुनने के मूड में नहीं हैं। उसे लगता है कि अर्चना हावी हो रही है और उसे हर चीज पर प्रहार कर रही है। प्रियंका का कहना है कि वह अगले दिन बिना साफ किए उसी जार का इस्तेमाल करेंगी। दोनों महिलाओं की लड़ाई जारी है लेकिन कोई हस्तक्षेप नहीं करता है। बिग बॉस 16 और शो में होने वाले झगड़े अक्सर एंटरटेनमेंट न्यूज में सुर्खियां बटोरते हैं।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16: 14 -15 की तुलना में अधिक खतरनाक, प्रतियोगी बहुत अपमानजनक बरताव करते हुए

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status