प्रकाश राज ने अक्षय कुमार को ‘गुटका खोर’ मेम के साथ ट्रोल किया जाने क्या है मामला ?

Last Updated on 2 months ago

अक्षय कुमार भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं, और वह अपने किसी भी सहयोगी या मित्र की तुलना में किसी परियोजना को तेजी से पूरा करने के लिए जाने जाते हैं; और इसने उनके लिए कई बार काम किया होगा, लेकिन अब लोग उन्हें अपने काम के प्रति पर्याप्त समर्पित नहीं होने के लिए बुला रहे हैं, जैसा कि इस साल की शुरुआत में उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के मामले में हुआ था।

अब, जब से उनकी आगामी मराठी फिल्म मराठे वीर दौडले सात से उनका पहला लुक सामने आया था, जहां वह महान छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे, इंटरनेट उन्हें क्रूरता से ट्रोल कर रहा है। वह कम भी नहीं हुआ; एक और गड़बड़ी थी जिसने ऑनलाइन आलोचनाओं का सिलसिला शुरू कर दिया, और इस बार अनुभवी अभिनेता प्रकाश राज भी शामिल हो गए।

सिंघम अभिनेता ने अक्षय पर कटाक्ष करते हुए अभिनेता को नासमझी के बारे में बताते हुए एक प्रफुल्लित करने वाला मेम साझा किया। दोनों अभिनेताओं ने एंटरटेनमेंट, गब्बर इज बैक, जोकर और खाकी जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है।


पठान: सॉन्ग बेशरम रंग रिलीज

पठान: सॉन्ग बेशरम रंग रिलीज, दीपिका पादुकोण गोल्ड बिकनी में देख आपके भी उड़ जायेंगे होश

 


इस दुर्घटना में निर्माताओं की ओर से एक तकनीकी दोष शामिल था क्योंकि उन्होंने अपने पहले लुक में अभिनेता के पीछे बिजली के बल्बों को शामिल किया था, जहां अक्षय फ्रेम के नीचे चल रहे थे। अपने ट्विटर अकाउंट पर लेते हुए, राज ने पीएम नरेंद्र मोदी की विशेषता वाला एक मीम साझा किया।

मीम में एक पर दो तस्वीरें दिखाई गई हैं, एक पर अक्षय पीएम मोदी के साथ खड़े हैं और दूसरी तरफ छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में उनका लुक है और मीम इस तरह है, मोदी ने अक्षय से पूछा, “शिवाजी महाराज के टाइम इलेक्ट्रिक बल्ब कैसे आ गए गुटका खोर? ”, और अभिनेता उस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, “वैसे ही जैसे आपके पास 1988 में डिजिटल कैमरा आ गया था।” उन्होंने मेम को एक कैप्शन के साथ साझा किया “मन की बात।

हालाँकि कुछ नेटिज़न्स ने इसे अच्छी तरह से नहीं लिया, लेकिन उन्होंने प्रकाश राज की आलोचना करके इसका प्रतिकार किया; इसके बजाय, उपयोगकर्ताओं में से एक ने टिप्पणी की, “ठीक है, अच्छा महोदय। आप खुद एक अभिनेता हैं और आपको पता होना चाहिए कि इस तरह की गड़बड़ियां सिर्फ इस एक में ही नहीं कई फिल्मों में हुई हैं। क्या आप इस तरह अपने पेशे को नीचा नहीं दिखा रहे हैं। 

जबकि एक अन्य यूजर ने यह कहकर सफाई दी कि ऐसा कैमरा एंगल की वजह से हुआ है और यह फाइनल कट में नहीं होगा।

अब, फिल्म पर आते हैं, ‘वेदत मराठे वीर दौड़ले सात’ का निर्देशन संजय मांजरेकर ने किया है और यह अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी, इसलिए दोषों को सुधारने और नकारात्मक प्रतिक्रिया और ट्रोलिंग का बेहतर उपयोग करने के लिए पर्याप्त समय है।


सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती सजदेह के भाई बंटी को कर रही हैं डेट


सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती सजदेह के भाई बंटी को कर रही हैं डेट

 


इसी तरह की लगातार रोचक ख़बरों के लिए आप हमारे साथ बने रहिये ।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status