तारक मेहता का उल्टा चश्मा: बालकनी से गिरते ही बेहोश हुआ पोपटलाल

Last Updated on 2 months ago

भिड़े पोपटलाल का सामना करने के लिए अय्यर और बबीता से उसके घर की एक अतिरिक्त चाबी लेता है। पोपटलाल छिपकर अपनी बालकनी से भाग जाता है।

भिड़े गुस्से में पोपटलाल के घर चला जाता है। पोपटलाल अपने घर पर ताला लगा देता है और पागल हो जाता है। भिड़े पोपटलाल को बाहर आने के लिए चिल्लाता है और पोपटलाल सोचता है कि उसे लाइट बंद कर देनी चाहिए ताकि ऐसा लगे कि वह घर पर नहीं है लेकिन फिर उसे एहसास हुआ कि बहुत देर हो चुकी है और अगर वह उसे बंद कर देता है तो भिड़े को पता चल जाएगा कि वह घर पर है। भिडे ने घोषणा की कि वह दरवाजा तोड़ने जा रहा है और माधवी उसके सामने खड़ी हो जाती है और उससे कहती है कि वह उसे ऐसा नहीं करने देगा। 

वह उसे बीच में नहीं आने के लिए कहता है और सोनू बताता है कि अगर उसने दरवाजा तोड़ा तो उसके सभी दोस्त उसे यह कहते हुए ताना मारेंगे कि उसके पिता ने किसी के घर का दरवाजा तोड़ दिया। भिड़े योजना से पीछे हट जाता है और पोपटलाल से चिल्लाता है कि वह जानता है कि वह वहां है। पोपटलाल ने माधवी और सोनू को चुपचाप उसे रोकने के लिए धन्यवाद दिया। वह एक अतिरिक्त चाबी का उपयोग करके अपार्टमेंट में जाने का फैसला करता है।

वह अय्यर और बबिता के घर जाता है और उनसे पोपटलाल की अतिरिक्त चाबी मांगता है क्योंकि घर में रिसाव हो रहा है और वह इसे ठीक करना चाहता है और पोपटलाल ने उसे ऐसा करने के लिए कहा। अय्यर सोचता है कि पोपटलाल ने उसे फोन क्यों नहीं किया। भिडे उसे जल्दी से चाबी देने के लिए कहता है और वे दे देते हैं। वह वापस लौटता है लेकिन तब तक पोपटलाल बालकनी में एक कपड़ा बाँधने की कोशिश कर रहा होता है ताकि वह अय्यर की बालकनी में उतर सके। गोली पोपटलाल को स्थिति के बारे में पूछने के लिए बुलाती है और भिड़े उसे उठाता है और पूछता है कि वह क्यों बुला रहा है। वे बालकनी में पोपटलाल को देखते हैं और चौंक जाते हैं। गोगी भिड़े से कहते हैं कि उन्होंने स्थिति के बारे में पूछने के लिए फोन किया था। भिड़े कॉल काट देता है और पोपटलाल को घर में ढूंढने की कोशिश करता है लेकिन वह नहीं पाता। पोपटलाल बबीता और अय्यर की बालकनी में उतर जाते हैं और भिड़े चेक करने के लिए उनकी बालकनी में आ जाते हैं। वह परेशान हो जाता है कि वह उसे नहीं ढूंढ सका और सोनू के ताले से अपना दरवाजा बाहर से बंद करके घर छोड़ देता है ताकि वह उसे खोलकर घर में प्रवेश न कर सके। वह बालकनी के दरवाजे को भी अंदर से बंद करना सुनिश्चित करते हैं।

इसे भी पढ़ें – TMKOC: मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदर लाल 75 किमी क्यों चले? जानें पूरी खबर

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status