कैटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी किया निराश | Phone Bhoot Box Office Collection Day 2

Last Updated on 2 months ago

कैटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी किया निराश,

कैटरीना के लिए सबसे कम ओपनिंग में से एक
फोन भूत कैटरीना कैफ के लिए सबसे कम ओपनिंग-डे ग्रॉसर के रूप में उभरा है। आखिरी बार जब अभिनेत्री ने 2017 में जग्गा जासूस के साथ सिंगल डिजिट ओपनिंग देखी थी, जिसने नवीनतम रिलीज फोन भूत की तुलना में पहले दिन 4 गुना से अधिक कारोबार किया था।

अब, अगले शुक्रवार को ब्लैक पैंथर 2 आने तक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने के लिए उसके पास एक पूरा सप्ताह है। यह गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा अपने होम बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है।

और पढ़ें – फिल्म ग़दर – 2 पर मेहरबान योगी आदित्यनाथ लेंगे बड़ा फैसला

‘फोन भूत” अग्रिम बुकिंग दूसरे दिन
इसने दूसरे दिन अच्छी शुरआत की और अग्रिम बुकिंग रिपोर्टों से पता चलता है कि, इसने पूर्व-बिक्री से दूसरे दिन के लिए 36.95L जमा किया है।

ऐसे में शनिवार को कमाई में उछाल आना तय है। हालांकि, कलेक्शंस निचले स्तर पर हैं, इसने अन्य शुक्रवार की रिलीज को पीछे कर दिया है। दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग कलेक्शन की तुलना में फोन भूत पहले ही तीसरे दिन प्री-सेल्स में आधा कारोबार कर चुका है।

फोन भूत ने बॉक्स ऑफिस पर औसत शुरुआत की, इसने भारतीय बाजार में शुक्रवार को ₹2.05 करोड़ का कलेक्शन किया। इसने दुनिया भर में ₹ 2.92 करोड़ की कमाई की है, जिसमें से 50L पूरा विदेशी बाजार से आया है और 2.42 करोड़ भारत से है।

शुरुआती अनुमानों के अनुसार, यह 2 दिनों के भारतीय संग्रह को 4.5 करोड़ रुपये से अधिक बनाने के लिए शनिवार को 2-2.5 करोड़ रुपये प्राप्त करेगा। 

और पढ़ें – दीवाना नहीं यह शाहरुख की पहली फिल्म थी जिसमें रोमांस किंग ने भूमिका निभाई थी …

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status