पवन कल्याण पार्टी चलने के लिए कर रहे है इतनी फिल्म

Last Updated on 2 months ago

पवन कल्याण लगातार अलग अलग फिल्में क्यों कर रहे हैं? अब तक एक ही फिल्म बनाने की सोच रखने वाले निर्माताओं पर एक बार में इतना इनाम बरसाने का क्या कारण है..? क्या आप सिर्फ पैसे के लिए एक के बाद एक प्रोजेक्ट स्वीकार कर रहे हैं? राजनीतिक भविष्य के हिस्से के तौर पर.. क्या आपने फिल्मों पर फोकस बढ़ाया है..? पवन जोरू के पीछे असली कारण क्या है?

फैन्स भी नहीं मानते कि पवन कल्याण एक के बाद एक फिल्में कर रहे हैं.. और न ही निर्माता। हमेशा से उनका इंतजार कर रहे डायरेक्टर्स बोर हो गए और उन्होंने सोचा कि किसी और हीरो की तरफ देखा जाए। लेकिन एक हैं पवन.. उन्हें खुद नहीं पता कि वो कब फैसला लेंगे.. किस फिल्म के लिए डेट्स देंगे. जैसा कि अग्निथावसी में त्रिविक्रम ने कहा था.. उनकी हरकतें अकल्पनीय पावर स्टार लगती हैं। पवन कल्याण

ठीक नहीं हैं लेकिन निर्माता उन्हें करोड़ों रुपए एडवांस देने को तैयार हैं।
पवन को माइथ्री मूवी मेकर्स, डीवीवी एंटरटेनमेंट्स और एएम रत्नम सूर्या मूवीज से भारी एडवांस मिला। अब वे सभी की फिल्मों के लिए डेट्स दे रहे हैं। हरिहर वीरमल्लू के बाद.. पवन सुजीत और हरीश शंकर की फिल्मों को एक साथ पूरा करना चाहते हैं ।.

जनसेना पार्टी की गतिविधियों को चलाने में करोड़ों का खर्च आता है। शक्ति स्टार का कहना है कि उनके पास इसके लिए फिल्मों के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। साथ ही चुनाव भी नजदीक आ रहे हैं।जनसेना उन निर्माताओं के लिए फिल्में बना रही हैं जिन्होंने उन्हें एडवांस दिया है।

पवन पहले ही कह चुके हैं कि वह दूसरों के दिए चंदे से पार्टी नहीं चला रहे हैं, अपने पैसे से चला रहे हैं। पवन आने वाले चुनाव से पहले ज्यादा से ज्यादा फिल्में करना चाह रहे हैं। फिल्म के लिए पवन 50 से 60 करोड़ रुपए ले रहे हैं। फिलहाल कृष, सुजीत, हरीश शंकर फिल्मों के लिए कमिटेड हैं.. इनके अलावा सुरेंद्र रेड्डी हैं। समुद्रखानी लाइन पर है।

इसे भी पढ़ें – मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का आज दिल्ली अस्पताल में निधन

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status