क्या पठान सॉन्ग बेशरम रंग जैन के मेकबा से कॉपी किया गया है?

Last Updated on 1 month ago

पठान: बेशरम सॉन्ग जैन के मेकबा से कॉपी किया गया है? नेटिज़ेंस दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के ट्रैक से समानता की ओर इशारा करते हुए पूछते हैं कि “हाउ द हेल हैज़ नो वन गेस्ड …”

सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर पठान बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैन्स बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, फिल्म का पहला सिंगल बेशरम रंग रिलीज़ किया गया और शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री चर्चा का विषय बन गई।

जोशीला डांस नंबर में शाहरुख और दीपिका को यूरोप के आकर्षक लोकेशंस में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया है। अभिनेत्री की सुनहरी मोनोकिनी और अस्थायी डांस फ्लोर पर अपनी तराशी हुई देह दिखाते हुए सुपरस्टार, जो एक समुद्र तट की झोंपड़ी पर लगता है, ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। गाने के लुभावने दृश्यों ने भी प्रशंसकों को प्रभावित किया है।

जैसा कि बेशरम रंग नेटिज़न्स के बीच एक रोष है, कुछ उपयोगकर्ताओं ने दावा किया कि पठान गीत साहित्यिक है। उन्होंने आरोप लगाया कि गाने की धुन जैन के ‘मेकबा’ गाने की तरह लगती है। उनके पास कुछ ठोस ‘सबूत’ भी हैं, जिसमें दोनों बीट्स के एडिट बैक टू बैक बज रहे हैं।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status