पठान: रिलीज से पहले शाहरुख खान ने शेयर किया नया पोस्टर, जानें क्यों है ये खास

Last Updated on 2 months ago

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ हो रही है। और पठान, रिलीज से पहले शाहरुख खान ने शेयर किया नया पोस्टर और बताया क्यों हैं ये खास।

शाहरुख खान के जन्मदिन पर पठान का टीजर रिलीज होने के बाद उनके फैन्स बेहद उत्साहित हैं। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिकाओं वाली उनकी फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत, पठान एक एक्शन एंटरटेनर है। निर्माताओं ने इस साल की शुरुआत में मार्च में फिल्म के टीज़र प्रोमो का अनावरण किया था। और आज शाहरुख खान ने फिर से फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया जिसने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

पठान का नया पोस्टर:
शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “पेटी बांध ली है..? तो चलें!!! #55DaysToPathaan #YRF50 के साथ #पठान का जश्न 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज। @thejohnabraham | #SiddharthAnand | @yrf.” 

पोस्टर में, हम दीपिका पादुकोण को बंदूक के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं, बैकलेस ब्लैक गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि शाहरुख खान भी काले रंग की पोशाक में बंदूक दिखा रहे हैं। जॉन अब्राहम के साथ भी ऐसा ही है जो रफ और टफ दिख रहे हैं। पोस्टर विभिन्न भाषाओं में साझा किए जाते हैं।

जैसे ही शाहरुख खान ने पोस्टर साझा किए, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी छोड़ दिए। एक फैन ने लिखा, ‘लीजेंड इज बैक’। एक अन्य ने लिखा, “किंग खान की वापसी।”

पठान टीज़र:
वीडियो की शुरुआत डिंपल कपाड़िया की तरह दिखने वाली एक महिला से होती है, जो वॉयसओवर में कहती है कि पठान को दुश्मनों ने पकड़ लिया था और अपने आखिरी मिशन पर उसे बहुत प्रताड़ित किया था। लेकिन पठान इतनी आसानी से नहीं मारे जाते। एक प्रभावशाली लड़ाई के दृश्य के बाद वह जल्द ही अपने सेल से बाहर निकल जाता है।

इसे भी पढ़ें –  लाइगर विवाद : ईडी ने विजय देवरकोंडा से 12 घंटे की पूछताछ

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status