KGF-2 के 155 करोड़ को पछाड़कर कांतारा ने रचा इतिहास

Last Updated on 1 week ago

KGF-2 के 155 करोड़ को पछाड़कर कांतारा ने रचा इतिहास

बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन से अधिक हो गए हैं और ऋषभ शेट्टी की कांतारा अभी भी सिनेमाघरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हर वीकेंड ट्रेंड की तरह, फिल्म ने भारत में अपने 8वें वीकेंड में एक बार फिर छलांग लगाई है। इस बीच, इसने KGF चैप्टर 2  को मात देकर कर्नाटक में इतिहास रच दिया है। 

कुछ दिन पहले, हमने रिपोर्ट किया था कि यश की केजीएफ 2 ऋषभ शेट्टी के निर्देशन की एक मजबूत ताकत से आगे निकल जाएगी। पहले से ही फुटफॉल में, फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 और चैप्टर 2 की रिकॉर्ड संख्या से आगे निकल गई है। अब, कलेक्शन में भी, इस सनसनीखेज सैंडलवुड ब्लॉकबस्टर ने सिंहासन पर कब्जा कर लिया है।

इसे भी पढ़ें बिग बॉस 16: अर्चना गौतम ने कराया सुम्बुल तौकीर-टीना की लड़ाई

बॉक्स ऑफिस अपडेट के अनुसार, कांतारा ने अंततः अकेले भारत में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस अविश्वसनीय कुल में से अकेले कर्नाटक राज्य ने 8वें रविवार तक 160.50 करोड़ नेट का योगदान दिया है। इसके साथ, इसने केजीएफ चैप्टर 2 के 155 करोड़ नेट को पार कर लिया है। तो, ऋषभ शेट्टी स्टारर अब कर्नाटक राज्य में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

विश्वव्यापी संग्रह के बारे में बात करते हुए, कांटारा कुल 393.31 करोड़ रुपये की कमाई के साथ खड़ा है। इसमें से 359.31 करोड़ ग्रॉस (304.50 करोड़ नेट) भारत से आता है। ओवरसीज में फिल्म ने अब तक 34 करोड़ की कमाई कर ली है।

इसे भी पढ़ें – TMKOC: सुनयना फोजदार, पलक सिंधवानी और अंबिका रंजनकर ने साथ किया मस्ती, जाने पूरी खबर

हाल ही में, निर्माताओं ने सूचित किया कि फिल्म ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं, लेकिन अभी भी भारत, ऑस्ट्रेलिया, यूके, कनाडा, यूएई और यूएसए में वैश्विक स्तर पर 1,000+ स्क्रीन पर चल रही है। भारत में, फिल्म अभी भी 900+ स्क्रीन पर दिखाई जा रही है

नोट: बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमानों और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। बॉक्स ऑफिस की और अपडेट्स के लिए आप हमारे साथ बने रहें!

Author

  • Srajan Thakur

    I love writing. The idea of someone being able to enjoy something that I spent my time doing is one of the best feelings ever.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *