नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम में कहा ‘हम एक जैसे नहीं हैं’, मेरे इरादे हमेशा नेक रहेंगे

Last Updated on 2 months ago

एक्ट्रेस ने जैकलीन के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में मानहानि का केस किया है।

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं । हालांकि, जांच के दौरान इनके नाम सामने आने के बाद से मामला सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में, नोरा ने बाद के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है और उल्लेख किया है कि जैकलीन ने “दुर्भावनापूर्ण कारणों से मानहानि के आरोप” लगाए थे। और अब मशहूर डांसर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की है।

नोरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हम एक जैसे नहीं हैं’ , ‘मेरे माता-पिता ने मुझे लोगों का फायदा उठाने के लिए नहीं उठाया, मेरे इरादे हमेशा नेक रहेंगे। हम एक जैसे नहीं हैं। मानहानि के मुकदमे के बारे में बात करते हुए, जैकलीन के वकील ने प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि बच्चन पांडे अभिनेत्री ने नोरा फतेही के बारे में कभी बुरा नहीं कहा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें नोरा से मानहानि के मुकदमे की कोई प्रति नहीं मिली है और यदि वे ऐसा करते हैं तो वे कानूनी रूप से इसका जवाब देंगे।

यहां गौरतलब है कि ईडी ने दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ की है और उनके बयान भी दर्ज किए थे. सुकेश चंद्रशेखर और लीना मारिया पॉल को ईडी ने दिल्ली की तिहाड़ जेल से चलाए जा रहे कथित जबरन वसूली रैकेट को लेकर धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया था।
दिल्ली पुलिस ने 30 नवंबर को पिंकी ईरानी को गिरफ्तार कर संबंधित अदालत में पेश किया। उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

नोरा फतेही का काम:
काम के मोर्चे पर, नोरा वर्तमान में करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में जज हैं। इसके अलावा, उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ थैंक गॉड सॉन्ग माणिके में अभिनय किया।

इसे भी पढ़ें – 2023 में श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्में रिलीज डेट, बजट और ट्रेलर के साथ

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status